सूरत : 'जिंदगी से तंग आ चुकी हूं, महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या

पुलिस ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर, सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी-पापा अब किसी पर भरोसा नहीं

सूरत : 'जिंदगी से तंग आ चुकी हूं, महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या

सिंगणपोर पुलिस स्टेशन में कार्यरत महिला कांस्टेबल हर्षनाबेन चौधरी ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली, जिसमें लिखा था, 'जिस पर भी तुमने भरोसा किया, उसने तुम्हारा भरोसा तोड़ दिया है, इसलिए अब किसी पर भरोसा मत करो।' आज गार्ड ऑफ ऑनर के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। इसके साथ ही परिजनों ने कहा कि सुसाइड नोट में उनका भरोसा तोड़ने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

मूल रूप से सूरत जिले के मंगरोल तालुका के वडगाम की रहने वाली महिला कांस्टेबल हर्षनाबेन चौधरी वर्तमान में सिंगणपुर के माहेश्वरी पैलेस में रह रही थीं। महिला कांस्टेबल हर्षनाबेन रविवार देर शाम तक अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद सोमवार को पुलिस स्टेशन में उपस्थित नहीं हुईं। इसलिए सुबह से ही हर्षनाबेन से थाने से फोन पर संपर्क किया जा रहा था।

कल देर शाम तक हर्षनाबेन की ओर से कोई जवाब नहीं आया तो सिंगणपुर पुलिस की अन्य महिला पुलिसकर्मी उसके घर गईं। दरवाजा अंदर से बंद था और खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिला। तो दरवाजा तोड़ने पर महिला कॉन्स्टेबल हर्षनाबेन फांसी पर लटकी हुई पाई गई।

हर्षनाबेन के चाचा नरेंद्र चौधरी ने कहा, सुसाइड नोट में लिखी निष्पक्ष कार्रवाई की जानी चाहिए। मोबाइल में भी बहुत कुछ मिल सकता है। गहन जांच होगी तो हमें न्याय मिलेगा। पुलिस द्वारा इस तरह का कदम उठाना बेहद गंभीर मामला है। हमें इस पर विश्वास ही नहीं होता। उन्होंने किसी ऐसे व्यक्ति पर भरोसा किया, जिसकी जांच होनी चाहिए।

Tags: Surat