वड़ोदरा : ४१ साल में बजी शहनाई, लेकिन दुल्हन की विदाई रस्म के वक्त ही हो गई मौत!

(Photo Credit : Khabarchhe.com)

मृत्यु के बाद कन्या का कोरोना रिपोर्ट आया पॉज़िटिव, परिजनों में मचा हड़कंप, कोरोना जांच करवाने दौड़े

कई बार ऐसा होता है कि खुशी का प्रसंग मातम में बदल जाता है। सबके चहरे पर छाई खुशी अचानक दर्द में परिवर्तित हो जाती है। हंसते-खेलते घर में यदि किसी की मृत्यु हो जाए तो घर के सभी सदस्यों को गहरा सदमा लगता है। ऐसा ही हुआ गुजरात के वडोदरा शहर में, जब 44 साल की उम्र में अपना दांपत्य जीवन शुरू करने वाली महिला ने अपने विदाई की रस्म के दौरान ही दुनिया को अलविदा कह दिय। दुल्हन की असामयिक मौत होने के कारण पूरे परिवार पर मानो बिजली कौंध पड़ी। दुल्हन की मृत्यु के बाद जब उसका कोरोना रिपोर्ट करवाया गया तो वह पॉज़िटिव निकला। 
ये था पूरा मामला
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वडोदरा के गौत्री इलाके में रहने वाले 38 वर्षीय व्यवसायी हिमांशु शुक्ला का विगत एक मार्च को ही ब्याह हुआ था। उनकी शादी उसी इलाके में रहने वाली 41 वर्षीय मुक्ता के साथ हुई थी। शादी के बाद दुल्हन मायके से अपने ससुराल आई।  परिवार में ऐसा रिवाज था कि ससुसराल पहुंचने के बाद दुल्हन को पिहर वाले लिवाने आते हैं। शादी के दे दिन बाद ही ससुराल से पिहर के लिये रवाना होते वक्त ही मुक्ता को अचानक चक्कर आ गये और वो बेहोश हो गई। 
अस्पताल में हुई मौत, कोरोना रिपोर्ट आई
पोजीटीव परिजन उसे तत्काल सयाजी अस्पताल ले गये जहां इलाज के दौरान मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। महिला की मृत्यु के बाद जब उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया तो उसका रिपोर्ट पॉज़िटिव आया। इसके चलते समग्र परिवार और भी चिंता में आ गया। शादी में मौजूद सभी लोगों के ऊपर एक बड़ा संकट आ पड़ा है। शादी के दौरान मुक्ता कई लोगों के संपर्क में आई थी। कई लोग कन्या की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के बाद अपना टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल की दौड़धूप में पड़ गये। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें