विराट कोहली ने रोनाल्डो की तरह नहीं हटाई कोक की बोतल तो सोशल मीडिया पर तंज कसने लगे लोग!

विराट कोहली ने रोनाल्डो की तरह नहीं हटाई कोक की बोतल तो सोशल मीडिया पर तंज कसने लगे लोग!

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कोकाकोला की बोतल नहीं हटाने से फैन्स की नजर में आये कोहली

सोशल मीडिया और इंटरनेट के लोग कब किसके पीछे पड़ जाये कोई नहीं जानता। अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विवादों में घिर गए हैं। दरअसल वर्तमान में यूरो कप फुटबॉल खिलाड़ियों ने कोका-कोला और बीयर की बोतलों को हटाने के लिए एक अभियान शुरू किया है। ऐसे में जब विराट कोहली की प्रेस कांफ्रेंस में कोका-कोला की बोतल देखी गई तो प्रशंसकों को उम्मीद थी कि विराट कोहली भी रोनाल्डो की ही तरह कोकाकोला की बोतल हटा देंगे, लेकिन कोहली ने ऐसा कुछ नहीं किया। अब क्रिकेट प्रशंसकों कोहली द्वारा कोकाकोला नहीं हटाने पर उनकी निंदा कर रहे हैं। हालांकि डब्ल्यूटीसी फाइनल के पहले दिन के बाद हुए संवाददाता सम्मेलन में भारतीय टीम के फील्डिंग कोच श्रीधर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बोतल हटाने को लेकर मजाक किया।
आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस बीच उनकी टेबल को रोनाल्डो की तरह ही सजाया गया था। मीडिया इंटरव्यू में विराट कोहली फुटबॉलर रोनाल्डो की तारीफ करने से नहीं चूकते। ऐसे में रोनाल्डो के फैन होने के नाते लोगों को उम्मीद थी कि विराट कोहली ने रोनाल्डो की ही तरह कोका कोला की बोतलें हटा देंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से फैंस विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। 
आपको बता दें कि भारतीय टीम के फील्डिंग कोच श्रीधर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बोतल हटाने के अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया दी। डब्ल्यूटीसी फाइनल मैच का पहला दिन बारिश में धुल गया। उस दिन के बाद हुए प्रेस कांफ्रेंस में श्रीधर मस्ती के मूड में दिखे। जब वे सम्मेलन की मेज पर आए, तो उन्होंने कोक की एक बोतल देखी और पूछा कि क्या मैं इसे हटा सकता हूं। मेरी प्रतिक्रिया पर कंपनी को कितना नुकसान होगा? इस तरह फाइनल के दबाव के बीच भारतीय टीम के फील्डिंग कोच ने भी मस्ती भरा माहौल बनाया।
गौरतलब हैं कि यूरो कप के डिफेंडिंग चैंपियन पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोल्ड ड्रिंक की बोतल देखकर भड़क गए। इस पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की। रोनाल्डो ने कहा "हमें पानी पीने की आदत डालनी चाहिए, न कि कोल्ड ड्रिंक्स की।" रोनाल्डो के इस हरकत के बाद कोका-कोला का शेयर में भारी गिरावट देखी गई। इसके बाद फ्रांसीसी फुटबॉलर पॉल पोग्बा ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टेबल से बीयर की बोतल हटा दी थी।