कलियुगी संतान द्वारा 95 साल के पिता को मारते होने का वीडियो हुआ वायरल, समाजसेवी 'खजूरभाई' ने की सोशल मीडिया के माध्यम से शिकायत

(Photo Credit : trishulnews.com)

घर के बाहर निकल जाने के कारण पुत्र ने की अपने ही बुजुर्ग पिता की पिटाई

गुजरात के अमरेली जिले में एक 90 साल के बुजुर्ग को उसके ही पुत्र द्वारा बेरहमी से पिटाई किए जाने की शिकायत सामने आने से पुलिस ने कार्यवाही करते हुये पुत्र को हिरासत में लिया है। बुजुर्ग पिता को उसके पुत्र ने घर से बाहर जाने के लिए मना किया था, पर फिर भी युवक के पिता घर से बाहर निकल गए थे। बस इसी बात को लेकर पुत्र ने अपने पिता को बुरी तरह से मारा था। जैसे ही इस बात की जानकारी समाजसेवी 'खजूर' भाई को हुई, उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से पुत्र पर शिकायत करने की मांग की थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, राजुला में रहने वाले 90 साल के कानजी भाई का मकान तूफान के कारण गिर गया था। जिसके बाद नितिन जानी उर्फ खजूर भाई ने उनकी सहायता करते हुये उनका मकान वनवाया था। 90 वर्षीय कानजीभाई के 2 पुत्र है, पर फिर भी वह अधिकतर समय घर में अकेले रहते थे। उनके पुत्रों ने भी उनको घर से बाहर जाने के लिए मना किया था। पर फिर भी बुजुर्ग घर के बाहर निकल गए थे। जिसके चलते उनके पुत्र शामजी भाई ने अपने पिता को बुरी तरह से पीटा था।  
गाँववालों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी जानकारी 'खजूर' भाई को दी। जिसके बाद 'खजूर' भाई ने एक वीडियो के माध्यम से शामजीभाई के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की थी। खजूर का यह वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने स्थानीय महिला की शिकायत के आधार पर बुजुर्ग के पुत्र के खिलाफ केस दर्ज किया था। जैसे ही यह घटना सोशल मिडिया पर वायरल हुई, लोगों ने भी पुत्र के इस व्यवहार पर अपना क्रोध व्यक्त किया था। पुलिस ने भी इस पूरी घटना में 'खजूर' का धन्यवाद व्यक्त किया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें