वडोदरा : ड्रग के ओवरडोज से युवक की संदिग्ध मौत, वीडियो में चौंकाने वाला खुलासा

समा पुलिस स्टेशन की फाइल तस्वीर

मौत से पहले वायरल वीडियो में युवक ने खुद ड्रग्स लेने की बात कही है

 शहर के न्यू समा रोड स्थित राधाकृष्ण फ्लैट में एक युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी। अब इस मामले में एक चौकाने वाली बात सामने आ रही है। अब ड्रग ओवरडोज से एक युवक की संदिग्ध मौत को लेकर एक वीडियो सामने आया है। मौत से पहले वायरल वीडियो में युवक ने खुद ड्रग्स लेने की बात कही है। वीडियो में उन्होंने खुद ओवरडोज होने की बात स्वीकार की है। युवक के लिए बड़ा सवाल यह है कि वीडियो किसने बनाया। वीडियो में युवक कहता है, मैं अपने हिसाब से शराब पी रहा हूं। कोई मुझे नहीं खिला रहा है। मैं खुद सामान और सीरिंज लेकर आया। हालाकि समाचार एजेंसी इस वीडियो की पुष्टि नही करती है। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। युवक ने खुद ओवरडोज लिया या किसी ने उसे दिया? कौन है वो शख्स जिसकी आवाज वीडियो में सुनाई दे रही है? क्योंकि, वीडियो में जिस शख्स की आवाज सुनाई दे रही है, वही मरा हुआ युवक वही बोल रहा है जो वो बोल रहा है। अब इस मामले में उठे सवाल जांच का विषय हैं।
प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि इस युवक की मौत कैफीन के ओवरडोज से हुई है। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी का 31 वर्षीय पुत्र विवेक अशोककुमार करण अहमदाबाद में एक निजी कंपनी में एचआर हेड के रूप में कार्यरत था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृतक के शरीर में नशीला पदार्थ, जहरीला तरल पदार्थ और नशीला पदार्थ होने की बात सामने आई है। फिलहाल समा पुलिस ने इस संबंध में आगे की जांच कर रही है। हालांकि यह खबर मिलते ही मां-बाप के पैरों तले से जमीन खिसक गई।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार न्यू समा रोड स्थित राधाकृष्ण फ्लैट में रहने वाले बलजीत सिंह रावत के घर उनके चाचा कैलास भंडारी और उनकी सहेली नेहा भंडारी जमा हो गए। इसी बीच उनके दोस्त विवेक अशोक कुमार करण भी वहां आ गए। रात भर पार्टी करने के बाद वे सो गए। सुबह दोस्तों ने विवेक को जगाया लेकिन जब वह नहीं उठा तो 108 एंबुलेंस को फोन किया। जिसके बाद जांच में विवेक को मृत घोषित कर दिया गया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें