वडोदरा: सड़क बनी एक और परिवार का काल, जैसलमेर घुमने निकले परिवार के तीन सदस्यों की दुर्घटना में हुई मौत, दो लोग गंभीर रूप से घायल

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

दिवाली की छुट्टी में वडोदरा से जैसलमेर जा रहे परिवार की कार जैसलमेर के फतेहगढ़ के पास पत्थर से लदी ट्रॉली से जा टकराई

इन दिनों राज्य में दिवाली की छुट्टी होने के कारण लोग इस समय बड़ी संख्या में घुमने जा रहे है। इन सब के कारण इन दिनों सड़क हादसों में भी बढोत्तरी हुई है। बीते दिनों में सड़क दुर्घटना के बहुत से मामले सामने आये है। इसी बीच एक और ऐसा मामला सामने आया है जहाँ दिवाली की छुट्टी में वडोदरा से जैसलमेर जा रहे परिवार गुरुवार रात जैसलमेर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। परिवार की कार जैसलमेर के फतेहगढ़ के पास पत्थर से लदी ट्रॉली से जा टकराई। इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जिनमें एक पति-पत्नी और एक बेटा शामिल है। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जब बच्चे को मामूली चोट आई।
जानकारी के अनुसार वडोदरा के छनी टीपी-13 क्षेत्र में रहने वाले जयद्रथभाई (उम्र 55 साल), उनकी पत्नी अमित्री देवी (उम्र 52 साल), उनके दो बेटे नितिनभाई (उम्र 30 साल) और सत्येंद्रभाई (उम्र 35 साल) और बहू शिवम कुमारी (उम्र 29 साल) और पोता विवान (उम्र 6 साल) एक अर्टिगा कार से जैसलमेर जा रहे थे। इसी बीच गुरुवार की रात उनकी कार आगे जा रही पत्थर से लदी ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें जयद्रथभाई, अमित्री देवी और नितिनभाई की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को देर रात जवाहर अस्पताल ले जाया गया। जबकि दुर्घटनास्थल पर शवों को जेसीबी की मदद से कार से निकाला गया।
आपको बता दें कि हादसे में घायल सत्येंद्रभाई और शिवमकुमारी की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि 6 वर्षीय विवान को मामूली चोटें आई हैं। वडोदरा स्थित परिवार को जब घटना की जानकारी हुई तो पता चला कि वे जैसलमेर के लिए निकल चुके हैं। वहीं ट्राली का चालक मौके से फरार हो गया।
वहीं अन्य एक मामले में वडोदरा के पास पादरा-जंबुसर रोड पर महाकाली मंदिर के पास गुरुवार को यात्रियों से भरा एक टेंपो, टेंपो चालक ने स्टीयरिंग व्हील से नियंत्रण खो देने से पलट गया, जिसमें छोटे बच्चों समेत 14 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें