वड़ोदरा : कार में शराब की बोतल के साथ पकड़ाया पुलिस जवान, गच्चा देकर भाग गया

वड़ोदरा : कार में शराब की बोतल के साथ पकड़ाया पुलिस जवान, गच्चा देकर भाग गया

कार को साइड में लेने के बहाने कार चालक और आरोपी पुलिस कर्मी हुये फरार

राज्य में आए दिन दारूबंदी के नियमों का कड़े तौर पर पालन किए जाने की बात कई बात राज्य सरकार द्वारा की जाती है। पर आए दिन सरकार के इस दावे की धज्जियां उड़ती रहती है। कई बार खुद पुलिस को भी शराब बेचते और पीते पकड़ा गया है। तो कई बार पुलिस को शराब की डिलिवरी करते भी देखा गया है, एक ऐसा ही किस्सा वडोदरा में से सामने आया है। जहां चेकिंग के दौरान एक कार्म में से विदेशी दारू की बोतलें मिल आई थी। पूछताछ करने पर पता चला की जो लोग गाड़ी में बैठे थे, उनमें से एक व्यक्ति खुद पुलिस वाला था। पुलिसने जब आरोपी पुलिसकर्मी को पकड़ने की कोशिस को तो वह भाग निकला। 
शहर के अलग-अलग स्थलों पर हो रही थी चेकिंग
रिपोर्ट के अनुसार, वडोदरा शहर की मांजलपुर पुलिस द्वारा एक ड्राइव के तहत शहर के अलग अलग स्थलों पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान रात को ढाई बजे सुसेन क्रॉसरोड पर से जा रही एक कार पर पुलिस को शंका गई। इसलिए पुलिस ने गाड़ी को रोक कर उसे किनारे लेने कहा था। कार को किनारे लेने के बाद जब उसमें बैठे दो व्यक्ति में से एक व्यक्ति ने अपनी पहचान पीसीबी के पुलिस अधिकारी शैलेंद्रसिंह के तौर पर दी थी। 
आरोपी कार छोड़ कर हुये गायब
कार में से दारू मिले होने के कारण अधिक जांच के लिए पुलिस कर्मियों ने शैलेंद्र सिंह और कार के ड्राईवर को कार साइड में लेने कहा। पर उन्होंने साइड में लेने के बहाने भाग गए थे। पुलिस ने नशे की हालत में गाड़ी चला रहे शैलेंद्रसिंह की गाड़ी का पीछा किया था। कुछ देर बाद पुलिस को रास्ते में कार मिल आई थी, पर कार में कोई बैठा हुआ नहीं मिला था। जिसके चलते पुलिस ने कार जप्त कर पीसीबी के शैलेंद्रसिंह और अंजान कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें पकड़ने के चक्र गतिमान किए थे। 
Tags: 0