पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने वाले मौसी के बेटे को युवक ने मारा चाकू, मौत के घाट उतारा

(Photo Credit : gujarati.news18.com)

स्थानीय लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, ईलाज के दौरान हुई मौत

सूरत में एक बार फिर अनैतिक संबंधों के कारण हत्या का मामला सामने आया है। शहर के पांडेसरा इलाके में एक शख्स ने अपने ही मौसी के बेटे की हत्या कर दी। युवक ने अपनी पत्नी के साथ प्यार करने वाले अपने मौसी के बेटे की हत्या कर दी है। घटना के बाद पुलिस खेमे में भी हलचल मच गई है और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पांडेसरा के भक्ति नगर में रहने वाले परिवार में पत्नी के अफेयर की जानकारी मिलने पर पति को काफी क्रोध आया था। युवक की पत्नी को अपने ही पति के मौसी के बेटे के साथ अफेयर चलाया था। सोमवार को देर शाम हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्ब्युलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल तक पहुंचाया था। हालांकि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। 
इस घटना में युवक ने अपने ही मौसी के बेटे की जान ले ली होने की जानकारी सामने आई है। पत्नी के प्यार में पड़े मौसी के बेटे की हत्या करने वाले युवक का नाम सतीश निषाद है। पिछले कई समय से सतीश की पत्नी मुन्नीदेवी और उसके मौसी के बेटे अमरजीत निषाद के बीच प्यार पनप रहा था। ऐसे में दंपत्ति के बीच बहस हो गई और 13 सितंबर को सतीश ने पांडेसरा कैलाश चोकड़ी पर अमरजीत के साथ झगड़ा किया था। झगड़ा इतना उग्र हुआ की सतीश ने गुस्से में ही अमरजीत पर चाकू से हमला कर दिया। सतीश द्वारा हमला किए जाने पर स्थानीय लोग वहाँ पहुँच आए थे और अमरजीत को इलाज के लिए नई सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था। पुलिस ने सतीश की पत्नी मुन्नीदेवी की शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें