हिंदू युवक के साथ बाइक पर जा रही मुस्लिम महिला को भीड़ ने बाइक पर से उतारकर अकेले जाने पर मजबूर किया

(Photo Credit : gujaratsamachar.com)

मुस्लिम महिला के पति को फोन करके भी सुनाई खरी-खोटी

बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां बाइक पर बैठी मुस्लिम महिला को देखकर दो अजनबियों ने महिला के साथ बदसलूकी की और उसे बाइक पर से नीचे उतार दिया था। दोनों पुरुषों ने महिला को उसके पति को फोन करने और फिर उसके पति से बात करने के लिए मजबूर किया। फिर उन्होंने महिला को बाइक से उतरने और अकेले जाने के लिए मजबूर किया।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक बाइक सवार का पीछा करते हुए उसे रोकने के लिए मजबूर कर रहे हैं। पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि की है। वायरल वीडियो में युवक बाइक सवार को पीटते और कहते दिख रहे हैं कि आप इस नकाबपोश महिला को बाइक पर कहां ले जा रहे हैं। भीड़ में से एक आदमी महिला का नाम पूछता है और कहता है, क्या समय आ गया है? तुम्हें शर्म आनी चाहिए कि तुम इसके साथ बैठे हो।
भीड़ महिला से उसके पति का नंबर मांगती है और महिला खुद पति को फोन दे देती है। एक पुरुष भी महिला के पति से बुरी तरह बात करता है और फिर महिला से कहता है कि बाइक से उतरकर खुद अपने घर चली जाएँ। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को धमकाने और पीटने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें