बाबा रामदेव पर राखी सावंत का तंज, कहा - ‘बिलकुल कोरोना की तरह, कभी आता है, कभी छुप जाता है!’

(Photo Credit : zeenews.india.com)

बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया राखी का वीडियो

बॉलीवुड की अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन किसी न किसी विवाद में हिस्सा लेती रहती है। कुछ ही दिन पहले इंडियन आईडल में हिस्सा लेने की अपनी बात को लेकर सुर्खियों में आने वाली राखी ने फिर एक बार सुर्खियां बटोरी है। इस बार उनका सुर्खियां बटोरने का जरिया बने हैं योगगुरु बाबा रामदेव।
पिछले कई दिनों से एलोपैथी के खिलाफ आवाज उठाने के कारण योग गुरु बाबा रामदेव काफी चर्चा में आ गए थे। जिसके चलते राखी ने उनके ऊपर अपना तंज कसा है और मजाक मजाक में ऐसी बात कह दी, जो काफी चर्चा में आ गई।  बता दें कि राखी सावंत की गिनती उन अभिनेत्रियों में की जाती है जो अपने बिंदास अंदाज और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख देती हैं, चाहे उसके चलते बड़ा विवाद ही क्यों ना हो जाए।
कुछ ही समय पहले राखी का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह कोरोना की तुलना रामदेव के साथ करते हुए दिखाई दे रही है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा अपने अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ फोटोग्राफर्स के साथ बातचीत करते समय राखी सावंत ने कोरोना वायरस की तुलना बाबा रामदेव के साथ कर दी थी बस फिर क्या था जैसे ही वीडियो सामने आया तुरंत ही वायरल हो गया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें