सूरत : युवक ने हिंदू नाम धारण करके युवती से किया दुष्कर्म, विधर्मी ने धर्म परिवर्तन के लिए डाला दबाव

सूरत : युवक ने हिंदू नाम धारण करके युवती से किया दुष्कर्म, विधर्मी ने धर्म परिवर्तन के लिए डाला दबाव

इंस्टाग्राम पर युवक से संपर्क आने के बाद पूणा की युवती को प्रेमजाल में फंसाया

सूरत के पूणा इलाके में लव जिहाद का मामला दर्ज किया गया है। पुणा इलाके की  युवती से इंस्टाग्राम पर संपर्क में आने के बाद राहुल नाम धारण कर  एक मुस्लिम युवक ने उसे प्रेम के जाल में फंसाया और चार दिन पहले भगाकर  करजण के फार्म हाउस ले जाने के बाद दुष्कर्म किया। वहां युवक की असली पहचान सामने आने के बाद उसने युवती को जबरन मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए दबाव बनाया और नमाज भी अदा करवायी। पुलिस ने युवती के रिश्तेदारों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर दोनों को ढूंढ निकाला। इसके बाद में मुस्लिम युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसारउत्तर प्रदेश निवासी और कई सालों से सूरत के पूणा इलाके में बसे परिवार की युवती इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक के संपर्क में आयी। युवक ने अपना परिचय राहुल पटेल के रूप में दियाा। युवती और राहुल की दोस्ती के बाद दोनों एकदूजे से प्यार करने लगे। इस बीच युवती को राहुल ने  हाथ में बनाया टैटू भी दिखाया था। पिछले रविवार को भोर में राहुल युवती को शादी करने का लालच देकर भगा ले गया और उसे करजण फार्म हाउस में ले जाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। हालांकि युवती उस समय चौंक गई जब उसने अपनी असली पहचान मोहम्मद  अलीभाई मलिक के रूप में  दी और उसे इस्लाम धर्म स्वीकारने के लिए दबाव डालकर नमाज अदा कराई।
युवती के घर से भाग जाने के बाद उसके रिश्तेदारों ने पुणा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने दोनों को करजण के एक फार्म हाउस से खोज निकाला। सूरत लाकर पूछताछ करने पर युवती ने पूरी हकीकत बतायी। पूणा पुलिस ने युवती के परिवार की शिकायत के आधार पर पहले  कपड़ा कारखाने में नौकरी करने वाले और हाल बेरोजगार  मोहम्मद उर्फ ​​राहुल पटेल अलीभाई मलिक (उम्र 21, 203, श्रीमहालक्ष्मी अपार्टमेंट, नारायणनगर, पुणागाम, सूरत) , सूरत) को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। मोहम्मद  उर्फ ​​राहुल पटेल की मां हिंदू हैं और शादी के बाद उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया है। आगे की जांच एसीपी (सी डिवीजन) बीएम वसावा कर रहे है।
Tags: