सूरत : कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद ही व्यापार कर पायेंगे ये कारोबारी, जानें प्रशासन ने क्या आदेश जारी किया

सूरत : कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद ही व्यापार कर पायेंगे ये कारोबारी, जानें प्रशासन ने क्या आदेश जारी किया

बिना वैक्सीन लगाए मार्केट में घूमने वाले लोगों के खिलाफ की जाएगी कार्यवाही

राज्य में कोरोना वायरस के पॉज़िटिव केस लगातार बढ़ रहे है, फिलहाल हर दिन दो हजार से अधिक केस सामने आ रहे है। सूरत और अहमदाबाद में हर दिन 500 से अधिक केस सामने आ रहे है। कोरोना का संक्रमण बढ़ने से रोकने के लिए सूरत महानगर पालिका द्वारा सभी प्रयास किए जा रहे है। SMC द्वारा तो एक टास्क फोर्स की रचना भी की गई है, जो की अलफ अलग इलाकों में जाकर नियम का भंग करने वाले लोगों के खिलाफ शिक्षात्मक कार्यवाही करती है। 
इसी बीच SMC द्वारा एक और निर्णय लिया गया है। SMC द्वारा कहा गया है कि सूरत में 45 साल से अधिक उम्र के सभी व्यापारियों, किराना की दुकान वाले, मोल-मल्टीप्लेक्स, टेक्सटाइल और हीरा बाजार में काम करने वाले कर्मचारियों और व्यापारियों से कोरोना की वैक्सीन लेनी ही रहेगी। इसके अलावा वैक्सीन लेने के बाद दुकान के बाहर पहला डोज़ लगवा लिए होने का बोर्ड लगाना पड़ेगा। 
सूरत में कोरोना का संक्रमण बढ़ने से रोकने के लिए सूरत टेक्सटाइल मार्केट में वैक्सीनेशन सेंटर भी शुरू किए है। सोमवार से मार्केट में वैक्सीनेशन की कार्यवाही भी शुरू की जाएगी। जो लोग वैक्सीन नहीं लगवाएंगे उनके सामने IPC की धारा 188 और एपेड़ेमिक एक्ट के अनुसार कार्यवाही की जाएगी। 
बता दे की SMC द्वारा जेजे टेक्सटाइल मार्केट, शिव शक्ति टेक्सटाइल मार्केट, गुडलक टेक्सटाइल मार्केट, अभिषेक टेक्सटाइल मार्केट, अनुपम टेक्सटाइल मार्केट, जश टेक्सटाइल मार्केट, रीजेंट टेक्सटाइल मार्केट, 451 टेक्सटाइल मार्केट, सागर टेक्सटाइल मार्केट, महावीर टेक्सटाइल मार्केट, कुबेरजी टेक्सटाइल मार्केट, श्याम टेक्सटाइल मार्केट, मिलेनियम टेक्सटाइल मार्केट, रघुकुल टेक्सटाइल मार्केट, सूरत टेक्सटाइल मार्केट, जगदंबा टेक्सटाइल मार्केट, यूनिवर्सल टेक्सटाइल मार्केट, अंबाजी टेक्सटाइल मार्केट, पद्मावती टेक्सटाइल मार्केट, कोहिनूर टेक्सटाइल मार्केट, श्री महालक्ष्मी टेक्सटाइल मार्केट, वनकरसंग टेक्सटाइल मार्केट, सिल्क सिटी टेक्सटाइल मार्केट और राधाकृष्ण टेक्सटाइल मार्केट में वैक्सीनेशन कैंप शुरू किए गए है।