सूरत अंडर-23 ने रिलायंस इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया

एसडीसीए के पदाधिकारियों और सदस्यों ने टीम को बधाई दी

सूरत अंडर-23 ने रिलायंस इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया

 गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित रिलायंस इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में सूरत अंडर-23 टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया है। लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम, आनंद में 18 से 20 अप्रैल तक खेले गए इस मुकाबले में सूरत ने कंबाइन डिस्ट्रिक्ट को पहली पारी की बढ़त के आधार पर हराया।

सूरत के कप्तान कृष गुप्ता और मध्यक्रम के बल्लेबाज पवित्रा पटेल ने तूफानी शतक की मदद से पहली पारी में बढ़त हासिल की, साथ ही सूरत के तेज गेंदबाज कल्प जैन और निर्मल प्रजापति ने भी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया । ओलराऊन्डर यश देसाई और रोनित पटेल ने भी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

पहली पारी में सूरत का दबदबा

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंबाइन डिस्ट्रिक्ट की टीम 58.3 ओवर में 181 रन पर ऑल आउट हो गई। सूरत के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कंबाइन डिस्ट्रिक्ट के बल्लेबाजों को रन बनाने से रोका। निर्मल प्रजापति ने 4 विकेट, कल्प जैन ने 2 विकेट और कृष गुप्ता ने 2 विकेट हासिल किए।

जवाब में सूरत की टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 149.4 ओवर में 555 रन बनाए। कप्तान कृष गुप्ता ने 144 रन, पवित्रा पटेल ने 104 रन, रोनित पटेल ने 53 रन और यश देसाई ने 66 रन की शानदार पारी खेली।

दूसरी पारी में भी सूरत का जलवा

कंबाइन डिस्ट्रिक्ट की दूसरी पारी भी कुछ खास नहीं रही और वे 42 ओवर में 163 रन पर 7 विकेट खोकर ऑल आउट हो गए। यश देसाई ने 4 विकेट हासिल किए।

पहली पारी की बढ़त के आधार पर सूरत की जीत

मैच ड्रॉ रहा, लेकिन पहली पारी में हासिल की गई 374 रनों की बढ़त के आधार पर सूरत ने जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

सूरत डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने दी बधाई

सूरत डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हेमंत लालभाई कोन्ट्राक्टर, सचिव हितेश पटेल, क्रिकेट संरक्षक कनैयाभाई कोन्ट्राक्टर, क्रिकेट सचिव डॉ. नैमेश देसाई और क्रिकेट समिति के सदस्यों मितुल शाह, मुकेश दलाल, अपूर्व देसाई, किशोर पटेल, रमेश शाह, दीप शाह, संजय पटेल ने सूरत अंडर-23 टीम की इस शानदार जीत के लिए टीम के कप्तान कृष गुप्ता, कोच मेहुल पटेल और चयनकर्ताओं को बधाई दी।

Tags: Surat SDCA