सूरत : अडाजन के स्पा में पकड़ी गई थाई लड़की पर पहले से ही हत्या का आरोप

सूरत के अडाजन इलाके में पाल आरटीओ के सामने मारवेला कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर स्पा के आड़ में चल रहे वेश्यालय पर पुलिस छापा मारते हुए तीन थाईलैंड की और एक भारतीय लड़की को पकड़ा

इन दिनों सूरत में कपल बॉक्स और स्पा के आड़ में चलने वाले वेश्यालय की तादाद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। सोमवार को पुलिस ने एक वेश्यालय का भंडाफोड़ किया है। सूरत के अडाजन इलाके में पाल आरटीओ के सामने मारवेला कॉम्प्लेक्स की तीसरी मंजिल पर स्पा के आड़ में चल रहे वेश्यालय पर पुलिस छापा मारते हुए तीन थाईलैंड की और एक भारतीय लड़की को पकड़ा है। अब इस मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है। इस छापेमारी में पकड़ी गयी तीनों थाई महिलाओं में से के महिला क़त्ल के आरोप में वांछित आरोपी है।।
आपको बता दें कि स्पा से गिरफ्तार की गई तीन थाई लड़कियों में अन्नादा उर्फ अदा सोमबाद वोंगप्रोम (उम्र- 27 साल) वर्तमान में सूरत में बल्कि मूल रूप से थाईलैंड के पाकुदोंथानी कुंडजाब के बेनपोक की रहने वाली हैं। अन्नादा उर्फ अदाना का पर्यटक वीजा 26 सितंबर, 2020 को समाप्त होने वाला था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से धंधा बंद हो गया और उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों से 3 लाख रुपये उधार लिए। महिला ने टूरिस्ट वीजा की वापसी से पहले मगदल्ला गांव निवासी वनीदा उर्फ मिम्मी बुसिन की गांजा के नशे में तकिये से गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। अन्नादा उर्फ अदा को एक महीने पहले हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी लेकिन उसका असली पासपोर्ट कोर्ट में जमा हो गया था और इस कारण वो वह घर नहीं लौट सकी।



इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें