सूरत : किशोरी ने बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या की, प्रेमी से झगड़े को बताया जा रहा है कारण

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह पढ़ाई छोड़कर काम पर लग गई थी

शहर के उन पाटिया में एक किशोरी द्वारा बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने से परिवार शोक में है। रबीना (बदला हुआ नाम) एक युवक से एक साल से अधिक समय से प्यार कर रही थी।  इतना ही नहीं घंटों बाथरूम में बैठकर अपने प्रेमी से बातें करतीं रबीना इन दिनों अपने प्रेमी से झगड़े के पीछे की वजह पर चर्चा कर रही थी। 
मृतक के पिता ने कहा कि वे एक मिल में काम करते हैं। तीन बच्चों में से रबीना दूसरी बेटी थी। अपने गृहनगर कोलकाता में पढ़ रही रबीना ने अपने परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण पढ़ाई छोड़ दी थी। उन्होंने कहा कि शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद सभी सो गए थे। सुबह जब पत्नी की आंख खुली तो रबीना बाथरूम में फांसी लगी हालत में दिखी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।  पत्नी के आवाज देने के बाद परिवार रबीना को  तत्काल इलाज के लिए नई सिविल अस्पताल ले गया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने  रबीना को मृत घोषित कर दिया। रबीना के आखिरी कदम से परिवार सदमे में है।
उन्होंने आगे कहा कि रबीना को एक साल से कोलकाता निवासी एवं सूरत में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया था।  समय-समय पर परिवार से छुपकर बाथरूम में एक घंटे तक मोबाइल फोन पर बात करते पकड़े जाने के बाद परिवार को बेटी के प्यार की खबर मिली। इतना ही नहीं रबीना की आत्महत्या के पीछे प्रेमी से झगड़ा हो सकता है। सचिन जीआईडीसी पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमॉर्टम कराकर जांच शुरु कर दी है। 
Tags: