सूरत : मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक के गले से 4 तोला सोने की चेन छीनकर मोपेड पर सवार फरार

वराछा पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है (फाइल फोटो)

अंकुर चार रास्ता के पास विष्णुनगर सोसाइटी के रहने वाले भरतभाई बाबूभाई गुजराती को भाजीवाला कंपाउन्ड बनाया निशाना

सुबह के समय रास्ते पर लोगों के न होने से दो लुटेरे चेन स्नेचिंग करने में कामयाब रहे
सूरत के वराछा इलाके में चेन स्नेचिंग की घटनाओं में इजाफा हुआ है। वराछा में अंकुर चार रास्ता के पास भाजीवाला परिसर के पास एक सार्वजनिक सड़क पर सुबह की सैर कर रहे युवक के गले से 4 तोला सोने की चेन छीन कर मोपेड पर सवार दो लोग फरार होने में सफल रहे। युवक ने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और वराछा पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।
अंकुर चार रास्ता के पास विष्णुनगर सोसाइटी के रहने वाले भरतभाई बाबूभाई गुजराती मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इस बीच, भाजीवाला परिसर के पास एक मोपेड पर 20 से 25 वर्ष की आयु के दो अज्ञात तस्करों ने भरतभाई के गले में से सोने की चेन छिनी, जिसकी कीमत 2015 तक 1.10 लाख रुपये थी। वह 40 ग्राम सोने की चेन छिनकर फरार हो गए। तस्कर चेन छीन कर अंकुर चार रास्ता भाग गए।
भरतभाई ने कहा मैं इस सड़क पर रोजाना टहलने जाता हूं। इस सड़क पर सुबह के समय भीड़ नहीं होती है। इन लोगों ने उसका फायदा उठाया और बाद में मेरे गले की चेन तोड़ दी। इसके बाद हमने सड़क पर लगे सीसीटीवी को चेक किया। जिसमें तस्कर नजर नहीं आते। दोनों के चेहरे बेनकाब थे और परप्रांतिय लग रहे थे। फिलहाल पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है जांच जारी है। हालांकि पूरी चेन स्नैचिंग के तौर-तरीकों को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने पहले भी रेकी की होगी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें