सूरत : एसएमए-चैम्बर की व्यापारिक प्रगाढ़ता वाली सोच कपड़ा व्यापार के लिए वरदान साबित होगी

सूरत : एसएमए-चैम्बर की  व्यापारिक प्रगाढ़ता वाली सोच कपड़ा व्यापार के लिए वरदान साबित होगी

चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों के साथ सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन ने शिष्टाचार भेंट की

सूरत टेक्सटाइल मार्केट के सबसे बडे़ अधिकारिक संगठन साउथ गुजरात चैम्बर आफ कॉमर्स एवं  सूरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन सामुहिक रूप से मिलकर  कपडा मार्केट के हितार्थ सकारात्मक कार्यों के लिए एक अदभुत पहल करी शुरुआत करेंगे। द सर्धन गुजरात चेम्बर ऑफ कॉमर्स की नई टीम के गठन के बाद सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारिक संगठन सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन ने शिष्टाचार भेंट की। 
सूरत मर्कन्टाइल एसोसिएशन के प्रमुख नरेंद्र साबू ने बताया कि चेम्बर ऑफ कॉमर्स के नवनियुक्त पदाधिकारी अध्यक्ष आशीष गुजराती, उपाध्यक्ष हिमांशु बोडावाला, सचिव दीपककुमार सेठवाला, कोषाध्यक्ष परेश लाठिया आदि से मंगलवार को शिष्टाचार भेंट की गई। इस अवसर पर  एसएमए के सुरेंद्र अग्रवाल, अशोक बाजारी, हेमंत गोयल भी  मौजूद रहे। दोनों संगठनों के बीच हुई बैठक में कोरोना काल में कपड़ा उद्योग को हुए व्यापारिक नुकसान पर चर्चा की गई और बाद में चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से अपनी क्षमता तथा प्रशासनिक प्रभाव से कपड़ा व्यापारियों की व्यापारिक समस्याओं को सुलझाने तथा कपड़ा व्यापार में नए-नए प्रयोग व तकनीकी जानकारी देकर कपड़ा व्यापार को नई ऊंचाई पर ले जाने की अपेक्षा जताई गई।
इस शिष्टाचार भेंट के दौरान चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने भी सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन को पत्र जारी कर भविष्य में चेम्बर की ओर से आयोजित होने वाली टैक्सटाइल संबंधी ऑनलाइन-ऑफलाइन, वर्कशॉप, वेबिनार आदि में सह-आयोजक के रूप में भूमिका अदा कर सूरत कपड़ा मंडी से जुड़े सभी व्यापारी वर्ग तक उसका लाभ पहुंचाने की बात कही है। सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन के कपड़ा उद्योग से जुड़े आयोजनों में भी चेम्बर ऑफ कॉमर्स की सहभागिता रहेगी।
एसएमए प्रमुख ने चैम्बर से आग्रह किया है कि चैम्बर अपनी क्षमता तथा प्रशासनिक प्रभाव से टेक्सटाइल व्यापारियों की व्यापारिक समस्याओं को सुलझाने तथा कपडा व्यापार में नये नये प्रयोग तथा तकनीकी जानकारी देकर कपडा व्यापार को नयी ऊंचाई पर लेकर जायें। एसएमए प्रमुख  नरेन्द्र साबू  ने चैम्बर अधिकारियों को पूर्ण विश्वास दिया है कि सूरत मर्कनटाइल ऐसोसिएशन चैम्बर के साथ कदम दर कदम कंधे से कंधा मिलाकर व्यापारी हित में कार्य करेंगे।।
Tags: