सूरत : मनपसंद चप्पल नहीं मिलने पर दुकानदार को पीटा

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : khabarchhe.com)

फ़िलहाल पुलिस कर रही है ममाले की जाँच

पिपोदरा जीआईडीसी में जूते की दुकान पर चप्पल खरीदने गए भरवाडो को मनपसंद चप्पल नहीं मिलने पर भरवाडे ने दुकानदार के साथ बदतमीजी की। इस घटना के कारण आसपास भीड़ जमा हो गई। इस दौरान दुकान का सामान उठाकर बाहर फैंकने और दो तीन लोगों को मारने की जानकारी सामने आई है। घटना में दो-तीन लोगों को दुकान से बाहर निकालकर इलाज के लिए ले जाया गया। कोसाम्बा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया, मामले की शिकायत दर्ज की और आगे की जांच की।
जानकारी के अनुसार पीपोदरा जीआईडीसी में जगदीश सिंह चिमन सिंह और कमलेश कुमार बंसीलाल की चप्पल- जूते की दुकान पर कुछ भरवाडो मोटरसाइकिल पर चप्पल खरीदने पर आए। दुकान में ब्रांड की चप्पल मांगी। दुकान में उस ब्रांड की चप्पल नहीं होने पर भरवाडो ने  दुकानदार से झगड़ा शुरू कर दिया। आरोपी कहने लगे कि इतनी बड़ी दुकान का मालिक होकर भी कंपनी की चप्पल क्यों नहीं रखता। जैसे ही दुकानदार मौके पर पहुंचे, चरवाहे उग्र हो गए और सामान को सड़क पर फेंक दिया। साथ ही एक दुकानदार पर सड़क पर खड़ी साइकिल उठाकर मार दी। बीच-बचाव में आये लोग भी आरोपियों का शिकार बने जिससे वहां भय का माहौल बन गया। 
जानकारी के अनुसार भरवाडो ने अपने पहने हुए कंगनों से लोगों को पीटा और 4 से 6 दुकानदारों को गंभीर रूप से घायल कर दिया । घायलों को इलाज के लिए कामरेज और सूरत के अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया। घटना की सूचना कोसांबा थाने के पीआई को दी गई। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस का काफिला मौके पर पहुंचा और फरार भरवाडो की तलाश की। कोसाम्बा पुलिस ने देवराज दाना बोदिया, विजय मेला जादव, रमा रीवा सिंधव और अन्य अज्ञात भरवाडो के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें