सूरत : गेस्ट हाउस में देह व्यापार, पुलिस के छापे में 4 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

सूरत :   गेस्ट हाउस में  देह व्यापार, पुलिस के  छापे में 4 युवतियों समेत 7 गिरफ्तार

महिधरपुरा थाना क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में चल रहे अवैध वेश्यालय में छापेमारी कर पुलिस ने चार महिलाओं, ग्राहकों और प्रशासकों समेत कुल सात लोगों को धर दबोचा

ग्राहकों को शरीर का आनंद लेने के लिए सुविधाएं प्रदान की गईं
सूरत एएचटीयू  ( एन्टी ह्युमन ट्राफिकींग युनिट) की टीम और क्राइम ब्रांच की टीम ने सूरत के महिधरपुरा थाना क्षेत्र के एक गेस्ट हाउस में चल रहे अवैध वेश्यालय में छापेमारी कर चार महिलाओं, ग्राहकों और प्रशासकों समेत कुल सात लोगों को धर दबोचा।  पुलिस ने नकद सहित 49,000 रुपये से अधिक जब्त कर आगे की कार्रवाई की है।
क्राइम ब्रांच पुलिस ने बताया कि मानव तस्करी के अपराधों का पता लगाने और उस अपराध के शिकार का पता लगाने और कानूनी कार्रवाई करने के लिए एएचटीयू/ मिसिंग सेल के पी. आई जी. ए. पटेल और उनकी टीम को निर्देश दिए गए। इस बीच सूरत रेलवे स्टेशन माल यार्ड महिधरपुरा के समीप लंबे हनुमान गरनाला के समीप सबरास होटल के पास आदर्श गेस्ट हाउस में महिलाओं समेत ग्राहक रक्त व्यापार के संदेह की जांच करते मिले। 
उन्होंने आगे कहा कि छापेमारी के दौरान मालिक संजयभाई जमीयतराम तमाकुवाला (निवासी 72 शिवांजलि रो हाउस, लालदरवाजा, मेन रोड, महिधरपुरा ) को पुलिस ने हिरासत में लिया है। जांच में पता चला कि दलाल 4 महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए होटल बुला रहे थे और ग्राहकों को उनके शरीर का आनंद लेने की सुविधा प्रदान कर रहे थे। गेस्ट हाउस में वेश्यालय चलाने और दलालों के जरिए अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने सभी आरोपियों के पास से 10,450 रुपये नकद और 32,500 रुपये मूल्य के मोबाइल फोन जब्त किए हैं, जिनकी कुल कीमत 42,950 रुपये है। पुलिस ने चारों महिलाओं को रिहा कर दिया है और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए महिधरपुरा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। 
Tags: