सूरत : डिंडोली में एक रात में 5 बंद दुकानों के ताले तुटे, सीसीटीवी में कैद हुए तस्कर

तस्करों ने लापरवाही से दुकानों के ताले तोड़े

सीसीटीवी में चोरी करते तस्कर पकड़े गए, तस्करों ने चुराए मास्क और टोपी

तस्करों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए फेस मास्क पहना था
सूरत शहर में तस्करों के बेखौफ होने से अलग-अलग घटनाएं हो रही हैं। डिंडोली इलाके में रात के समय में तस्करों ने पांच अलग-अलग दुकानों पर छापेमारी की। दुकानों के ताले तोड़े गए तो कुछ दुकानों के शटर उठाकर चोरी कर ली गई। चोरी किराना, बेकरी, आइसक्रीम और सुपर स्टोर जैसी दुकानों में हुई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
डिंडोली इलाके में देर रात दो लोगों ने दुकानों को निशाना बनाया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। अज्ञात चोरों ने बेवजह दुकान के ताले तोड़कर दुकान के शटर उठाकर अंदर से चोरी करते दिखी। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि दोनों चोर एक के बाद एक दुकान के ताले तोड़ रहे है। एक चोर शटर उठाकर दुकान में प्रवेश करता है और कवर खोलकर दुकान से नकदी चुरा लेता है। दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है।
साफ है कि तस्कर ने अपना चेहरा पूरी तरह से ढक रखा है ताकि पहचान न हो सके। चेहरे पर नकाब पहने और चोरी की टोपी पहने हुए दिखे तांकी जिससे उनकी शिनाख्त न हो सके। यदि पुलिस द्वारा रात्रि गश्त ठीक से की जाए तो ऐसी घटनाएं संभव नहीं होंगी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इन तस्करों की गिरफ्तारी जरूरी है। ताकि ऐसी घटनाएं बार-बार न हों। सूरत पुलिस ने रात में शहर के कुछ इलाके में साइकिल चलाना शुरू कर दिया है ताकि उन्हें लगे कि सुरक्षा की स्थिति बहुत अच्छी है। लेकिन डिंडोली इलाके में हालात कुछ अलग नजर आ रहे हैं। तस्कर दुकानों से चोरी कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें