सूरत : चलती रिक्शा के इंजन में रखी शराब की बोतल में आग लग गई

दमकल स्टाफ ने आग काबु में करने के बाद रिक्शा पुलिस के हवाले की गयी

पुलिस ने 80 सीलबंद बोतलें जब्त कर रिक्शा चालक की तलाश की

सीएनजी रिक्शा में चिंगारी की वजह से शराब की 15 बोतले टूटी 
सूरत के कपोद्रा वल्लभाचार्य रोड पर चलती सीएनजी रिक्शा के इंजन में रखी शराब की बोतल में आज स्पार्क की वजह से आग लग गई। घटना के बाद रिक्शा चालक जलती हुई रिक्शा छोडकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाकर रिक्शा को पुलिस के हवाले कर दिया। 
पुलिस ने सीलबंद 80 शराब की बोतलें जब्त कर रिक्शा चालक की तलाश की।
पुलिस सूत्रों और दमकल सूत्रों के अनुसार सूरत में कपोद्रा वल्लभाचार्य रोड पर वराछा की ओर जा रहे एक सीएनजी रिक्शा (नंबर जीजे-05-बीवाय-8969) के इंजन में आज सुबह करीब आठ बजे आग लग गई। चलती रिक्शा में आग लगने पर उसका चालक रिक्शा छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया तो उसमें टूटी व सील शराब की बोतलें मिलीं। कापोद्रा पुलिस मौके पर पहुंची और आग को दमकल को सौंप दिया। पुलिस को इंजन में 80 सीलबंद शराब की बोतलें और 15 टूटी हुई बोतलें मिलीं।
मौके पर पहुंचे एफएसएल अधिकारियों ने जांच की और पाया कि शराब की एक बोतल इंजन के हिस्से में छिपी हुई थी, जिससे एक बोतल फट गई और आग लग गई, जिससे इंजन में चिंगारी निकली। कपोद्रा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और रिक्शा के नंबर के आधार पर उसके चालक की तलाश कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें