सूरत : ओलपाड तहसील के गांवों में कांग्रेस द्वारा कोरोना से हुई मौत के मामलो में स्वजनों से फोर्म भरे गए

कांग्रेस के स्थानिय कार्यकर्ता द्वारा ओलपाड तहसिल के गांवों में कोविड-19 न्याय यात्रा

कोरोना से मरनेवाले लोगों के परिजनों को सरकार द्वारा चार चार लाख की आर्थिक सहायता दिलाने के लिए कांग्रेस ने कोविड-१९ न्याय यात्रा शुर की है जिसके अंतर्गत कोरोना से मृतकों के परिजनों से विस्तृत जानकारी प्राप्त करके फोर्म भरने का अभियान जारी है।

ओलपाड तहसील के गांवों में कांग्रेस द्वारा कोरोना हुई मौत के मामलो में स्वजनों से फोर्म भरे गए
कोरोना काल के दौरान कोरोना से मृतकों के परिजनों को कांग्रेस द्वारा 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के लिए स्वगनों से फोर्म भरने की कार्यवाही जारी है। कोविड-19 न्याय यात्रा के दौरान ओलपाड तहसील के सेलुंत, वेलुक, अरियाणा, तथा नरथाण गांवों में जाकर कांग्रेस के नेताओं ने कोरोना मृतकों के परिजनों को सांत्वना देकर विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले कोरोना मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया। 
रविवार 19/09/2021 को ओलपाड तहसील कांग्रेस कमेटी के नेताओं ने कोविड न्याय यात्रा के तहत सूरत जिले के ओलपाड तहसील के सेलुंत, वेलुक, अरियाणा, तथा नरथाण गांवों  में कोरोना से मरने वालों के परिवारों से मुलाकात की। इस दौरान कोविड-19 वायरस महामारी के कारण मरने वाले व्यक्ति के परिजनो से विस्तृत जानकारी का फोर्म भरे गए थे। कांग्रेस पार्टी ने कोरोना से सभी मृतकों के परिवारों को आश्वासन दिया कि उनके परिवारों को प्रति मृतक 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करने, निजी अस्पतालों में इलाज के बिलों का भुगतान और सरकार की आपराधिक लापरवाही की न्यायिक जांच के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। 
कोविड-19 न्याय यात्रा में सूरत जिला पंचायत पूर्व नेता प्रतिपक्ष और किसान और सहकारिता नेता दर्शनभाई नायक, ओलपाड तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जयेंद्र भाई देसाई, भरतभाई देसाई,  इश्वरभाई पटेल, धर्मेशभाई पटेल, अश्विनभाई पटेल, भरतभाई पटेल, केतन देसाई सहित कांग्रेस अग्रणी और कार्यकर्ता शामिल हुए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें