सूरत : इलेक्ट्रिकस के गोडाउन में से चोरी हुआ 52 लाख का सामान, पुलिस बैडे में मची हलचल

(Photo : IANS)

गोडाउन में लगे सीसीटीवी कैमरा में दर्ज हुई घटना, पुलिस ने शुरू की आइसर में आए चोरों की छानबीन

पिछले कई समय से शहर में चोरी की घटनाओं में काफी इजाफा हो रहा है। आये दिन शहर के किसी न किसी इलाके से चोरी की घटना सामने आ ही जाती है। ऐसा ही एक मामला आया है शहर के अमरोली इलाके से, जहां अंजनी इंडस्ट्रीज से इलेक्ट्रिक सामान के गोडाउन में से 52.27 लाख के सामान की चोरी होने की घटना सामने आई है।
इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है। इस बारे में कौशिकभाई जो की अंजलि इंडस्ट्रीज के पीछे स्थित वाडी में कष्टभंजन इलेक्ट्रिक्स गोडाउन के मालिक है उन्होंने बताया की पिछली 11 तारीख को रात को साढ़े आठ बजे से लेकर दुसरे दिन सुबह आठ बजे के बीच में चोरों ने उनके गोडाउन में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरी के दौरान चोरों ने इलेक्ट्रिक के सामान के साथ डीवीआर भी चुरा लिया था। चोरी की कुल रकम का अनुमान 52 लाख से भी अधिक का किया गया है। 
50 लाख से अधिक की चोरी की घटना सामने आने से अमरोली पुलिस के उच्च अधिकारी सहित का पुलिस काफिला घटना स्थल पर पहुँच आया था। चोरी की पूरी घटना गोडाउन में रखे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस की आशंका है की पूरी घटना को अंजाम किसी परिचित ने ही दिया होगा। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर आइसर लेकर आए हुये चोरों को ढूँढने में लग चुकी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें