सूरत : रिहायशी इलाके में फटा गॅस सिलिन्डर, एक ही परिवार के पाँच लोग गंभीर रूप से झुलसे

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

आग से झुलसे लोगों को 108 की सहायता से सिविल अस्पताल लाया गया

सूरत के डिंडोली क्षेत्र के आरडी नगर में गैस रिसाव से एक घर में लगी आग में दो किशोर, एक युवक, एक वृद्ध व एक महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गए। शनिवार रात को हुई घटना के बाद लोगों ने 108 पर फोन किया और तुरंत सभी को अस्पताल ले जाया गया। सभी पीड़ित एक ही परिवार के हैं और एक ही कमरे में रहते हैं।
आग में गंभीर रूप से घायल हुए छोटेलाल रामकिशोर राम ने बताय कि वह सभी बिहार के रहने वाले है और अपने बेटे, भतीजी, पत्नी और पुराने रिश्तेदार के साथ एक ही कमरे में रहते हैं। शनिवार की शाम 7:30 बजे गैस रिसाव हुआ था। शनिवार को शाम को साढ़े सात बजे के करीब उनकी गॅस लीक होने लगी थी। इसके चलते उन्होंने गॅस को बाहर गैलरी में रख दिया। हालांकि जब सोने के दौरान वह वापिस सिलिन्डर को गैलरी से रूम में ला रहे थे, तभी अचानक उसमें आग लग गई थी। कोई कुछ समझ पाता उसके पहले ही हर कोई आग कि चपेट में आ गया था।

आग इतनी भीषण थी कि उसने बगल के कमरे को भी चपेट में ले लिया। हालांकि वहाँ से किसी के जलने की सूचना नहीं आई है। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों ने तत्काल 108 को बुलाया गया और सभी को सिविल लाया गया। घटना में आग की वजह से जलने वाले लोगों में राहुल डोमन प्रसाद (17 साल), छोटेलाल रामकिशोर राम (39 साल), कंचन कविता सिंह (70 साल), पवन कुमार छोटेलाल (13 साल), श्रवण कुमार छोटेलाल (10 साल) शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें