सूरत : पांच वर्ष की मासूम की अपहरण के बाद हत्या, दुष्कर्म की आशंका

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

संदेह के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया

सूरत शहर के चोर्यासी तहसील के हजीरा इलाके में मध्यप्रदेश के एक श्रमजीवी परिवार की 5 साल की मासूम बच्ची की लाश उसके घर के नजदीक आई झाड़ियों में मिली थी। अपनी माँ को बता कर शौच क्रिया करने गई बच्ची जब काफी देर तक नहीं मिली तो माता ने उसको ढूँढना शुरू किया था। हालांकि एक घंटे तक ढूँढने के बाद भी जब बच्ची नहीं मिली तो उसने अपने पति को फोन करके इस बारे में जानकारी दी। जिसके चलते पति भी अपना काम छोडकर दौड़ा चला आया था। इसके बाद पति-पत्नी ने पड़ोसियों के साथ मिलकर बच्ची की खोज शुरू की थी। जिसके बाद उसकी लाश घर के नजदीक ही आए कॉलोनी के पीछे की झाड़ियों में मिल आई थी।
(File Photo: IANS)

मात्र 5 साल की मासूम बच्ची को सर के हिस्से में कोई भारी सामान मार कर उसकी क्रूर हत्या कर दी गई थी। झाड़ियों में मिली लाश भी नग्न अवस्था में थी। पुलिस को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली वहाँ हजीरा पुलिस स्टेशन के पीआई वीबी देसाई और अन्य उच्च अधिकारी दौड़े चले आए थे। जहां पुलिस की प्राथमिक जांच में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के इरादे से ही हत्या करने की बात बाहर आई थी। हालांकि फिलहाल पुलिस द्वारा अभी कोई स्पष्टता नहीं की गई है। आसपास की जगह की अच्छे से जांच करने के बाद स्थानीय इलाके में रहने वाले युवक को हिरासत में लिया था। 
बता दे की पुलिस ने जिस व्यक्ति को हिरासत में लिया है, उसके बारे में लोगों का कहना है की इससे पहले भी युवक ने एक हफ्ते पहले एक और मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया था। पुलिस ने जब जांच शुरू की थी डॉग स्क्वोड द्वारा मासूम ने जो कपड़े और चप्पल पहनी थी, उसकी सुगंध के आधार पर परिवार जहां रहता है, उसी के आसपास ही घूम रहा था। जिससे की पुलिस का शक और भी मजबूत हो गया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें