सूरत : सरदार पटेल की प्रतिमा देखने जा रहे परिवार का हुआ एक्सीडेंट, घटना स्थल पर ही हुई 5 वर्षीय पुत्र की मौत

सूरत : सरदार पटेल की प्रतिमा देखने जा रहे परिवार का हुआ एक्सीडेंट, घटना स्थल पर ही हुई 5 वर्षीय पुत्र की मौत

पीछे से आ रही कार की टक्कर के चलते बिगड़ा डिंडोली में रहने वाले परिवार की कार का नियंत्रण

गुजरात में आए दिन सड़क दुर्घटना के मामले सामने आते रहते है। एक ऐसी ही सड़क दुर्घटना में स्टेच्यु ऑफ यूनिटी देखने के लिए आए सूरत के डिंडोली इलाके में रहने वाले सिंह परिवार का एक्सीडेंट हो गया था। सिंह परिवार की कार को पीछे से आ रही एक कार ने टक्कर मारी थी, जिसके बाद कार पर ट्रक चढ़ गई थी। इस सड़क दुर्घटना में परिवार के 5 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, डिंडोली के रामी पार्क के नजदीक स्थित शिवालिक स्क्वेर में रहने वाले पुनीत सिंह जो की एक निजी कंपनी में काम करते है अपनी पत्नी रश्मि और अपने 5 वर्षीय पुत्र के साथ सूर्यांश के साथ स्टेच्यु ऑफ लिबर्टी के लिए घूमने निकले थे। पर इसी बीच कोसांबा के धामडोद चोकी के पास से आई एसयूवी कार ने उनकी कार को टक्कर मारी थी। कार के टक्कर मारने पर पुनीत सिंह की कार का नियंत्रण बिगड़ा था और इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को अपनी चपेट में लिया था। 
ट्रक द्वारा कार को चपेट में लिए जाने पर कार में बैठे सूर्यांश को गंभीर चोट आई थी। जबकि पुनीत सिंह और उनकी पत्नी रश्मि को भी चोट आई थी। सभी ने मिलकर सूर्यांश को अस्पताल पहुंचाया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और केस दर्ज किया था। 
Tags: