सूरत : आजादी का अमृत महोत्सव के तहत सरसाना में आज होगा एक्सपोर्टर्स कॉन्क्लेव

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री सूरत (एसजीसीसीआई)

चेम्बर ऑफ कोमर्स द्वारा आज एक्सपोर्टर्स कॉन्क्लेव का आयोजन किया है जिससे निर्यातकों को सरकार के प्रोत्साहनों संदर्भ जरूरी मार्गदर्शन दिया जायेगा।

निर्यात किए जा रहे विभिन्न उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के साथ-साथ सरकार द्वारा दिए जाने वाले प्रोत्साहनों के बारे में मार्गदर्शन दिया जायेगा
देश की आजादी की 75 वीं वर्षगांठ भारत सरकार द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव समारोह के हिस्से के रूप में मनाया जा रहा है। इस उत्सव के तहत निर्यात किए जा रहे विभिन्न उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के साथ-साथ सरकार द्वारा दिए जाने वाले प्रोत्साहनों के बारे में मार्गदर्शन देकर जागरूकता पैदा करने के लिए दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री और द जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल - सूरत, द सिंथेटिक एंड रेयन टेक्सटाइल एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल -सूरत, विदेश व्यापार महानिदेशालय-सूरत और जिला उद्योग केंद्र-सूरत के संयुक्त उपक्रम से रविवार 26 सितंबर, 2021 को सुबह 10:00 बजे सूरत इंटरनेशनल एग्जीबिशन एंड कन्वेंशन सेंटर, सरसाना के प्लेटिनम हॉल में एक 'एक्सपोर्ट कॉन्क्लेव' का आयोजन किया गया है।
इस कार्यक्रम में मुख्य ‌अतिथि अतिरिक्त डीजीएफटी वीरेंद्र सिंह सूरत सहित दक्षिण गुजरात के निर्यातकों को महत्वपूर्ण मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। सूरत के जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त एवं महाप्रबंधक एम.के. लादानी उद्यमियों के साथ-साथ निर्यातकों को भी पूरे कार्यक्रम की जानकारी देंगे। उसके बाद आयोजित टेकनिकल सेशन में अतिरिक्त डीजीएफटी वीरेंद्र सिंह निर्यातकों को निर्यात कैसे बढ़ाएं ? उस दिशा में जानकारी देगे। एसआरटीईपीसी के अध्यक्ष  धीरज शाह सिंथेटिक रेयोन टेक्सटाइल्स के निर्यात के बारे में,  जीजेईपीसी के क्षेत्रीय अध्यक्ष दिनेश नावाडिया रत्न और आभूषण के निर्यात के बारे में, जिला उद्योग केंद्र के उपायुक्त उद्योग महाप्रबंधक एम.के. लादानी गुजरात सरकार की औद्योगिक नीति के बारे में, बैंक ऑफ बड़ौदा के एजीएम चंदन सिंह अंतरराष्ट्रीय व्यापार पर प्रस्तुति देंगे और ईसीजीसी के एजीएम संकेत कुमार ईसीजीसी पर विस्तृत प्रस्तुति देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें