सूरत डोनेट लाइफ ड्राइव: 5 लाख लोगों तक पहुंचने के लिए पतंग पर लिखा अंगदान संदेश

डोनेट लाईफ संस्था के निलेश मांडलेवाला

सूरत डोनेट लाइफ ड्राइव के तहत अंगदान का जनजागृति संदेश 5 लाख लोगों तक पहुंचने के लिए पतंग पर लिखा अंगदान संदेश

सूरत में उत्तरायण के एक ही दिन में पतंग के माध्यम से 5 लाख लोगों में अंगदान के प्रति जागरूकता फैलाई जाएगी। डोनेट लाइफ द्वारा अंगदान के लिए एक विशेष अभियान सूरत डोनेटलाइफ ड्राइव शुरू किया गया है। 
अंगदान के लिए विशेष भव्य अभियान सूरत डोनेटलाइफ ड्राइव शुरू किया गया है। उत्तरायण ( मकरसंक्राति 2022) के पर्व पर पतंग पर अंगदान का  संदेश के माध्यम से अंगदान के प्रति जागरूकता एक दिन में पांच लाख लोगों तक पहुंचेगी। उत्तरायण के मौके पर अहमदाबाद से लेकर मुंबई तक के लोग डोनेट लाइफ 2022 के संदेश के साथ पतंग उड़ाएंगे। ना रहेंगे हम, फिर भी रहेंगे हम"। अंगदान के लिए विशेष जागरूकता जन-जन तक पहुंचती है। इसके लिए पतंग पर यह संदेश अंकित किया गया है। अंगदान के लिए कार्यरत डोनेट लाइफ संस्था द्वारा अंगदान जागरूकता के लिए अंगदान संदेश के साथ पतंग अहमदाबाद से मुंबई  तक संस्थाओंको  वितरित की जा रही है।
 डोनेट लाइफ के संस्थापक नीलेश मंडलेवाला ने कहा कि ऐसा अनुमान है कि अंगदान न मिलने से देश में हर साल पांच लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो जाती है। प्रदेश में अंगदान के प्रति जागरुकता लाने का कार्य कर पूरे प्रदेश में अंगदान करने में अग्रणी संस्था सूरत डोनेटलाइफ ड्राइव ने इस विशेष अभियान की शुरुआत की है। एक ही दिन में अहमदाबाद से मुंबई के लोग अंगदान के खास संदेश के साथ पतंग उड़ाएंगे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें