सूरत : सोशल मीडिया पर अनजान से दोस्ती कर चैटिंग करते कोम्प्रोमाईज़ पोजिशन में मत आना, वीडियो बन जायेगा!

व्हाट्सएप वीडियो कॉल में नग्न करवाने के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी, 7200 रुपए की मांग की; युवक ने की पुलिस मे शिकायत

सूरत के उधना इलाके में रहने वाले एक अकाउंटेंट को ऑनलाइन हनी ट्रेप का शिकार बनाने के बाद डिंडोली के एक और युवक को हनी ट्रेप का शिकार बनाकर दिल्ली की युवती ने 7200 रुपए की मांग की थी। युवक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दिल्ली की युवती के विरुद्ध शिकायत दर्ज की हैं। 
डिंडोली का युवक बना हनी ट्रेप का शिकार
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सुरत के डिंडोली इलाके में रहने वाले और वेसु की कॉलेज में तीसरे साल बीबीए के कोर्स का अध्ययन करने वाले महेश ( बदला हुआ नाम ) को 26 फरवरी को फेसबुक के मेसेंजर पर नेहा शर्मा नाम की युवती का मेसेज आया था। महेश ने उसके मेसेज का उत्तर दिया तो युवती ने बताया की वह दिल्ली की रहने वाली है। दोनों ने आपस में एक दूसरे के व्हाट्सएप नंबर भी  ले लिए। कुछ समय के बाद नेहा ने महेश को वीडियो कॉल किया। जिसमें वह नग्न हो गई, कुछ देर बाद उसने महेश को भी नग्न होने कहा। हालांकि नेहा महेश की जानकारी के बिना यह कॉल रेकॉर्ड कर रही थी। 
युवक के भाई को भेजी वीडियो रिकॉर्डिंग
दूसरे दिन नेहा ने महेश को मेसेज किया की उसके फेसबुक पर जीतने भी दोस्त हैं उन सभी को वह उनकी नग्न कॉल रेकोर्डिंग भेज देंगी। यदि वह उसे 7200 रुपए नहीं भेजता तो जिस तरह उसने उसके भाई को यह मेसेज भेजा हैं उसी तरह वह सभी को वह वीडियो शेर कर देंगी। महेश ने जब उसके भाई को पूछा तो पता चला की नेहा ने उनका वीडियो सच में उसके भाई को भेजा था। दोनों ने उस समय तो वीडियो डिलीट कर दिया, पर उसके बाद दोनों ने पुलिस में इस बारे में शिकायत की। जिसके चलते डिंडोली पुलिस ने दिल्ली की नेहा शर्मा के विरुद्ध शिकायत दर्ज की हैं। 
उल्लेखनीय हैं की कुछ ही समय पहले सूरत के उधना विस्तार में रहने वाले और अकाउंटेंट का काम करने वाले एक युवक को भी इसी तरह के हनी ट्रेप में फांसकर एक युवती सहित तीन व्यक्तियों ने कुल 33000 रुपए निकाल लिए थे। 
Tags: