सूरत : स्मीमेर अस्पताल में 100 करोड डोझ का जश्न इस तरह मनाया गया

सूरत : स्मीमेर अस्पताल में 100 करोड डोझ का जश्न इस तरह मनाया गया

देश में १०० करोड कोरोना का डोज लगाए जाने पर सूरत शहर के स्मीमेर अस्पताल में अनौखे रूप से पुलिस बैन्ड के साथ स्वास्थकर्मीओ और कोरोना वोरियर्स का सम्मान किया गया

कोरोना वेक्सीन का सुरक्षा कवच लाखो स्वास्थकर्मीओं की रातदिन की महेनत का परिणामः पुलिस आयुक्त अजय तोमर
वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जंग में भारत ने कोरोना वैक्सीन के 100 करोड डोज का ऐतिहासिक आंकडा पार कर दिया। इस माईलस्टोन के सिध्दी जश्न स्वरूप सूरत महानगरपालिका संचालित स्मीमेर अस्पताल में सूरत पुलिस बेन्ड द्वारा देशभक्ति के मधुर गीतों की धुनों के साथ स्वास्थकर्मी कोरोना वोरियर्स का सम्मान किया गया। पुलिस बेन्ड द्वारा हम होंगे कामियाब सहित राष्ट्रभक्ति के गीत पेश कर कोरोना के खिलाफ लडाई में हम विजयी होंगे ऐसे स्वर दिए थे। ओरकेस्ट्रा गृप के संगीतकारों ने भी संगीतमयी प्रस्तुती पेश कर उपस्थित सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। 
स्वास्थकर्मी और कोरोना वोरियर्स का सम्मान किया गया
 
इस अवसर पर पुलिस आयुक्त अजयकुमार तोमर ने कहा कि कोरोना वैक्सीन के सौ करोड डोज की सिध्दी यह देश के लाखो स्वास्थकर्मीओ की रात दिन के परिश्रम की फलश्रृति है। अब हमारा लक्ष्य कोरोना का संपुर्ण सफाया करना है। सभी के सहयोग से प्रयास करेंगे तो कोरोना को देश निकाला देने में अवश्य रूप से सफल होंगे ऐसा विश्वास व्यक्त किया। 100 करोड कोरोना वैक्सीन के डोज में सुरक्षा कवच प्रदान करने में महत्वपुर्ण योगदान देने वाले उपस्थित सभी स्वास्थकर्मी, पेरामेडिकल स्टाफ को शुभेच्छा प्रदान कि गयी। 
इस अवसर पर मनपा आयुक्त बंछानिधि पानी, अग्रणी उद्योगपति लालजीभाई पटेल, सेवंतीभाई शाह, स्मीमेर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. जितेन्द्र आर. दर्शन, नर्सिंग स्टाफ, पुलिस जवान, स्वास्थ विभाग के अधिकारी सहित कोरोना वोरियर्स उपस्थित रहे। 
Tags: