सूरत : सोशल मीडिया पर अनजान लोगों से मित्रता कभी-कभी जोखिम भरी हो सकती है; फिर वही अपराध इस लड़की के साथ हो गया!

सोशल मीडिया पर दोस्ती होने के बाद युवक ने महिला को घुमाने के बहाने ले जाकर किया दुष्कर्म

आज के समय सोशल मीडिया हमारी जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा बन चुका है. लगभग हहर व्यक्ति चाहे बड़ा हो या बुढा अपना समय सोशल मीडिया पर बिता रहा है. सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों से मुलाकात होती है पर कभी कभी अंजान लोगों से अचानक हुई दोस्ती का परिणाम बहुत गलत हो सकता है. ऐसा ही एक मामला शहर में देखने को मिला जहाँ सोशल मीडिया पर एक युवक से दोस्ती करना अडाजण की एक तलाकशुदा युवती को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर दोस्ती होने के बाद युवक ने महिला को घुमाने के बहाने ले जाने के बाद एक बंगले में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर कामरेज पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर अडाजण में रहने वाली तलाकशुदा युवती और आरोपी सुजीत कोठिया संपर्क में आये। दोनों के बीच बातचीत के बाद दोस्ती हो गई दोनों अगले कुछ दिन शहर के अलग अलग थियेटर्स और मॉल में मिलते थे। इस दौरान सुजीत ने युवती के समक्ष अपने प्रेम का प्रस्ताव रखा, जिसे युवती ने ठुकरा दिया था। बाद में भी दोनों मिलते रहे।  
पुलिस के मुताबिक बुधवार को आरोपी युवती को लेकर कारमेज तहसील के घला गांव में अपने दोस्त से मिलने ले गया, जहाँ आरोपी युवती को बंगले की ऊपरी मंजिल लेकर गया और उसे बंदी बना उससे बलात्कार किया। युवती ने 181 अभयम् हेल्पलाइन से मदद मांगी तो टीम मौके पर पहुंची और युवती को मुक्त करवाया। इसके बाद कामरेज थाने में युवती ने बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई।
Tags: Rape