सूरत : आशीष गुजराती चेम्बर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष और हिमांशु बोडावाला उपाध्यक्ष पद पर मनोनित

धी सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स एन्ड इन्डस्ट्री (एसजीसीसीआई) के 81वें स्थापना समारोह

धी सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स एन्ड इन्डस्ट्री (एसजीसीसीआई) के 81वें स्थापना समारोह पर 19वें अध्यक्ष के पद पर आशिषभाई गुजराती ने पदग्रहण किया ।

सूरत डायमंड बुर्स गेम चेन्जर साबित होगा, टेक्सटाईल इंडस्ट्री में 360 डिग्री का चेन्ज लायेगे आशिष गुजराती
जल्द  सूरत की देश के सभी शहरों से होगी एयर कनेक्टीविटी, तापी रिवरफ्रन्ट प्रोजेक्ट अहमदाबाद को टक्कर देगा सी.आर.पाटील
धी सधर्न गुजरात चेम्बर ऑफ कोमर्स एन्ड इन्डस्ट्री (एसजीसीसीआई) के 81वें स्थापना समारोह पर 19वें अध्यक्ष के पद पर आशिषभाई गुजराती ने पदग्रहण किया वही उपाध्यक्ष पद पर हिमांशु बोडावाला को नियुक्त किया गया। स्थापना समारोह के अवसर पर चेम्बर के पुर्व प्रमुख रजनीकांतभाई मारफतिया को लाईफटाईम एचिवमेन्ट एवोर्ड से सम्मानित किया गया। 
चेम्बर ऑफ कोमर्स के वर्ष 2020-21 के प्रमुख दिनेशभाई नावडिया का कार्यकाल पुर्ण होने पर वर्ष 2021-22 के प्रमुख पद पर चेम्बर के उपाध्यक्ष आशिषभाई गुजराती ने पदभार ग्रहण किया। चेम्बर के 81वें स्थापना समारोह पर 19वें प्रमुख के रूप में आशिषभाई गुजराती ने पदग्रहण किया। इस अवसर पर गुजरात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं नवसारी के सांसद सी.आर.पाटील अतिथि विशेष के रुप में उपस्थित रहे। मेयर हेमालीबेन बोघावाला, नटुभाई पटेल चेम्बर ऑफ गुजरात के अध्यक्ष, स्थायी समिति अध्यक्ष परेशभाई पटेल, सूरत शहर भाजपा अध्यक्ष निरंजनभाई झांझमेरा, विधायक, इंडस्ट्री के अग्रणी तथा चेम्बर के पुर्व अध्यक्षों तथा सदस्यों की उपस्थिति में सरसाणा स्थिति प्लेटेनियम हॉल में आयोजित पदग्रहण कार्यक्रम में उपस्थित रहे । 
इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष आशिष गुजराती ने कहा की कोरोनाकाल के दौरान भी डायमंड इडंस्ट्री ने अच्छा बिजनेस किया। सूरत डायमंड बुर्स डायमंड इंडस्ट्री के लिए गेम चेम्जर साबित होगा। टेक्सटाईल इंडस्ट्री में आगामी समय में 360 डिग्री का चेन्ज आयेगा। केन्द्र सरकार ने 7 मेगा टेक्सटाईल पार्क मंजुर किए है उन में से एक सूरत में हो इस प्रकार से प्रयास किया जायेगा। टेक्सटाईल युनिवर्सिटी सूरत में बने इस लिए सरकार से मांग की जायेगी। गुजरात विधानसभा में टेक्सटाईल मंत्रालय बने ऐसी अपेक्षा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष प्रगट की। रियल एस्टेट की समस्या का भी समाधान करने का प्रयास किया जायेगा। 
सी.आर.पाटील ने कहा कि आशिषभाई ने एक साथ बुहत कुछ मांग लिया है। जल्द ही सूरत एयरपोर्ट से देश के सभी शहरों के लिए कनेक्टीविटी होगी, इंटरनेशनल कनेक्टीविटी भी बढाया जायेगा। तापी रिवरफ्रन्ट प्रोजेक्ट को अहमदाबाद के साबरमति रिवरफ्रन्ट से भी बेहतर बनाया जायेगा। जिससे सूरत के‌ लिए आगामी 50 साल की पानी की जरूरतों को पुरा किया जा सकेगा। शताब्दी एक्सप्रेस को गांधीनगर का स्टोपेज दिया जायेगा जिससे लोग गांधीनगर रेलवे स्टेशन के उपर बनी होटल की मुलाकात और निरिक्षण कर सकेगे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें