सूरतः सड़क पार कर रहे छात्र को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौत

दुर्घटना में युवक की मौत

हादसे से पहले मृतक का किसी से झगड़ा होने की बात ने पुलिस को किया हैरान

सीसीटीवी से पता चला है कि तीन महीने पहले यूपी से सूरत आए बीए के छात्र की वेसु में रोड पार करते समय बाइक की चपेट में आने से मौत हो गई थी। हालांकि हादसे से पहले मृतक हितेश राय और उसके दोस्तों का किसी से झगड़ा होने की बात ने पुलिस को हैरान कर दिया है। पुलिस घटना के वक्त उसके साथ रहने वाले दोस्तों की तलाश कर रही है।
मृतक हितेश के पिता आतिश कुमार राय ने बताया कि हितेश अभी तीन माह पूर्व ही यूपी से सूरत आया था। बीए प्रथम वर्ष में पढ़ रहे हितेश ने किसी को कुछ बताये बिना सिद्धार्थनगर भेस्तान से दोस्तों के साथ निकला था। बाद में पुलिस को पता चला कि वेसू में हादसा हुआ है। घायल हितेश को उसके दोस्त सिविल लाए।
सिविल डॉक्टरों ने कहा कि इलाज के लिए लाये हितेश के दोस्तों ने वेसू में झगड़े होने के बाद बाइक पर तीन लोग सवार होकर हितेश मित्रों के साथ निकला था। उसके बाद मारविला काम्प्लेक्स के पास रोड क्रास करते एक अज्ञात बाइक सवार उन्हें चपेट में ले लिया ऐसी जानकारी मिली। दुर्घटना की पूरी जानकारी सीसीटीवी में कैद है।
आगे पता चला कि पोस्टमॉर्टम करने पहुंची पुलिस ने  हितेश को सिविल में लाने वाले किसी भी दोस्त का बयान या पहचान  नहीं था। दोस्तों से पूछताछ और उनका बयान लेने के बाद यह तय होगा कि हितेश की मौत का कारण जानने के लिए स्थानीय स्तर पर पोस्टमॉर्टम किया जाए या फॉरेंसिक। इसके बाद मौत के सही कारणों का पता लगाया जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें