सूरत : डुमस में बुजुर्ग की हत्या मामले में लूटेरों के पास रहा बड़ा सा थैला महत्वपूर्ण कड़ी!

सूरत : डुमस में बुजुर्ग की हत्या मामले में लूटेरों के पास रहा बड़ा सा थैला महत्वपूर्ण कड़ी!

लुटेरों को पहले से पता था घर में रखे पैसो के बारे में, हत्या के इरादे से ही आए थे

डुमस के कादी फलिया की पटेल स्ट्रीट में रहने वाले भूपेंद्र पाटील नाम के वृद्ध इंजीनियर की हत्या का कारण लूट होने का सामने आई है। लोकडाउन के पहले बिकी एक जमीन के कारण भूपेन्द्र के हिस्से में काफी बड़ी रकम सामने आई थी। जिसके कारण किसी जानकार ने ही इस घटना को अंजाम दिया है ऐसा माना जा रहा है। 
कादी फलिया की पटेल स्ट्रीट में रहने वाले 61 वर्षीय भूपेंद्र पटेल की शुक्रवार को हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद सुबह साढ़े दस बजे उनकी लाश मिली थी। सालों से अकेले रहने वाले भूपेंद्र सिंह की हत्या करने वाला कोई जानकारी इंसान ही होगा ऐसा पुलिस का मानना है। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को पता चला था की दो दिन पहले ही कुछ लोगों ने चोरी का असफ़ल प्रयास किया था। इसके अलावा सीसीटीवी फुटेज में भी सभी के कपड़े देखने पर वह चोर जैसे नहीं दिख रहे थे। पुलिस का मानना है की यदि वह चोर होते तो तीसरे ही दिन उसी घर पर लूट करने का साहस बिलकुल नहीं करते। 
इसके अलावा लुटेरे अपने साथ एक बड़ा थैला लेकर भी आए थे। जो की पुलिस को काफी अजीब लगी थी। इस चीज को पुलिस का शक और गहरा हो गया की यह कृत्य करने वाला कोई जानकार ही है। क्योंकि उन्हें अच्छे से पता था की भूपेन्द्र के पास काफी पैसा था। लूट के बाद लुटेरे इस बैग के अलावा भी अन्य एक बेग भरकर पैसे ले आए थे। पुलिस को एक बात और अजीब लगी की लुटेरे भूपेन्द्र भाई के घर में डेढ़ घंटे तक रुके थे। पुलिस का मानना है की लुटेरे भूपेंद्र भाई को मारकर लूट करने के इरादे से ही आए थे। क्योंकि उन्हें भय था की यदि भूपेंद्र भाई जिंदा रहे तो वह उन्हें जरूरु पहचान लेंगे। 
इन सभी के कारण पुलिस हर पहलू को अच्छे से देख रही है। पुलिस भूपेंद्र भाई के सर्कल के सभी लोगों से, उनके यहाँ काम कर रहे और काम कर के जा चुके सभी से पूछताछ कर रही है। 
Tags: