सूरत : पुणा में गड्ढे में गिरी एक गाय, पांच घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से निकाला गया

दमकल विभाग के ने गाय को सुरक्षित गड्डे से बाहर निकाला

जेसीबी मशीन से गड्ढा खोदा गया और गाय को बाहर निकाला गया

सूरत के पुणा इलाके में शुभम हाइट सोसायटी के सामने रात में एक गाय खाई में पड़ी थी। इस पर स्थानीय लोगों ने फायर बिग्रेड के साथ मिलकर करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद गाय को गहरे गड्ढे से बाहर निकाला। स्थानीय लोगों ने पूरी घटना को लेकर नगर पालिका की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए। यह भी कहा गया कि इस तरह के गड्ढे खोदने के बाद किसी भी तरह का कोई साइन बोर्ड नहीं लगाया गया।

जेसीबी से खोदा गया गड्ढा


गाय के गहरे गड्ढे में गिरने की सूचना स्थानीय लोगों ने दमकल को दी। इसलिए दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। हालांकि, चूंकि गाय गहरे गहरे गड्ढे में थी, इसलिए सिस्टम ने जेसीबी की मदद ली। जेसीबी ने गड्ढे के चारों ओर चौड़ी खाई खोदी और बाद में गाय को बचा लिया गया।

स्थानीय लोगों ने जताया रोष


पुणा क्षेत्र के रहने वाले गौतमभाई ने बताया कि शुभम हाइट और शुभम रेजीडेंसी के सामने सार्वजनिक सड़क पर करीब 10 से 12 फीट गहरा गड्ढा हो गया था. यह गड्ढा नगर पालिका द्वारा किसी उद्देश्य से खोदा गया था। जिससे गाय को बचाने में चार से पांच घंटे लग गए। काफी मशक्कत के बाद गाय को बचा लिया गया है। हालांकि नगर पालिका द्वारा खुदाई के बाद इसे खुला छोड़ना घोर लापरवाही है। गाय की जगह किसी की जान जा सकती थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें