राजकोट : रात के अँधेरे में बंद ऑफिस में हुई 21 लाख रूपये की चोरी, पूरा मामला सीसीटीवी में कैद

प्रतिकारात्मक तस्वीर (Photo: pixabay..com)

पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच की शुरू, कपड़ा कमीशन एजेंट के कार्यालय पर चोरों ने बोला धाबा

पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच की शुरू, कपड़ा कमीशन एजेंट के कार्यालय पर चोरों ने बोला धावा
कोरोना काल में अपराधिक मामलों में बढ़ोत्तरी देख गई है। राजकोट में भी तस्करों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। राजकोट में चोर अब बंद दफ्तरों से चोरी कर रहे हैं। राजकोट के जेतपुर में चोरों ने एक बंद दफ्तर को निशाना बनाते हुए ऑफिस से 21 लाख रुपये चुराकर फरार हो गए।
जानकारी के अनुसार राजकोट के जेतपुर में रात के अंधेरे का फायदा उठाकर चोरों ने मोटी रकम चोरी कर ली है। जेतपुर में जूनागढ़ रोड के सामने शिवम कॉम्प्लेक्स स्थित एक कपड़ा कमीशन एजेंट के कार्यालय पर चोरों ने धावा बोला। तस्करों ने रात में कपड़ा कमीशन एजेंट के कार्यालय को निशाना बनाया। तस्कर कार्यालय से 21 लाख रुपये चुराकर फरार हो गए। चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी में दिख रहा है कि कैसे चोर बंद टेक्सटाइल कमीशन एजेंट के दफ्तर में घुसे। सीसीटीवी में चोर ऑफिस की दराज में चेकिंग और चोरी करते नजर आ रहे हैं।
फिलहाल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और गिरोह को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है। जेतपुर में इससे पहले भी चोरी की कई ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं। बार-बार हो रही चोरी की घटनाओं से जेतपुर के लोगों में भय का माहौल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें