राजकोट : फिल्म निर्माता के लाखों के गहने लेकर भागने वाली लड़की पुलिस के गिरफ्त में

(Photo Credit : sandesh.com)

निर्माता और लड़की की थी पुरानी पहचान, राजकोट में होटल बुक करने के लिए लड़की ने किया था फोन

राजपूतपारा के होटल सिटी इन के एक फिल्म निर्माता के पास से 28 लाख रुपये के आभूषण चुराकर के एक युवती भोपाल भाग गई। इस युवती को क्राइम ब्रांच ने थान के पास एक ट्रेन से अपने गिरफ्त में ले लिया। साथ ही उसके पास से सोने के जेवर भी बरामद किए गए हैं।
आपको बता दें कि कालावड़ रोड पर राधा पार्क में रहने वाले और एक भूमि भवन के साथ-साथ फिल्म निर्माता रमेशभाई धमेचा ने पुलिस में दर्ज एक शिकायत में कहा कि भोपाल की मूल निवासी उर्वशी यादव नाम की एक युवती को वो बीते छह या सात से जानते थे। युवती ने कल फोन करके बताया था कि वो वो पांच से छह लोगों के साथ अहमदाबाद घूमने जा रही थी और इसके लिए वो सब राजकोट आ रहे हैं। लड़की ने फोन पर राजकोट में एक होटल की व्यवस्था करने के लिए कहा। इस पर उन्होंने राजपूतपारा के सिटी इन होटल में एक कमरा बुक किया।
रमेश भाई ने आगे बताया कि अगले दिन जब वह लड़की से मिलने होटल जाते है तो वो वहां उर्वशी को अकेला पाते है। अन्य लोगों के बारे में पूछने पर लड़की ने बताया कि बाकी सभी खरीदारी को गये है। थोड़ी देर बात करने के बाद जब वह होटल के कमरे में बाथरूम में गया तो उसने अपनी रुद्राक्ष की माला समेत जेवर और अंगूठी के साथ ही दो मोबाइल बाथरूम के बाहर रख दिया। जब वो बाहर आये तो वहां ना ही गहने और फोन थे और न ही लड़की। थोडा खोजने के बाद भी लड़की नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सारी जानकारी देते हुए लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
गौरतलब है कि क्राइम ब्रांच द्वारा जांच करने पर पता चला कि वो युवती भोपाल से वॉल्वो बस में सवार होकर आई। इसके बाद शुक्रवार को राजकोट से अहमदाबाद जा रही सौराष्ट्र जनता ट्रेन के लापता होने की खबर के आधार पर सुरेंद्रनगर की थान पुलिस ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर संदिग्ध को हिरासत में लिया और जब उसकी तलाशी ली तो पुलिस को उसके पास से सोने की दो चेन, आठ अंगूठी, एक ब्रेसलेट और चार फोन मिले हैं।उसकी पहचान भोपाल निवासी उर्वशी के रूप में हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें