राजकोट : गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल का बड़ा बयान

खोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल

लेउवा पाटीदार समाज की संस्था खोडलधाम से अब युवाओं को राजनीति की शिक्षा दी जाएगी

 लेउवा पाटीदार समाज की संस्था खोडलधाम से अब युवाओं को राजनीति की शिक्षा दी जाएगी। राजनीति की क्लास शुरू करने से पहले सेमिनार का आयोजन किया गया। खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल की उपस्थिति में शनिवार को विशेष संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी में तीनों दलों के नेता भी मौजूद थे। नरेश पटेल ने कहा कि राजनीति वर्ग शुरू करने का मुख्य उद्देश्य यह है कि अच्छे और सज्जन लोग राजनीति में आएं और इस उद्देश्य के लिए इस एक वर्षीय पाठ्यक्रम को छह भागों में बांटा गया है।
इस पाठ्यक्रम को सरकारी या किसी निजी विश्वविद्यालय के किसी शिक्षण संस्थान से मान्यता दिलाने का प्रयास किया गया है। नरेश पटेल ने कहा कि इस कोर्स को करने के लिए किसी भी समुदाय के लोग आ सकते हैं और हम युवा, सक्षम और बुद्धिमान लोगों को उनके राजनीतिक करियर को विकसित करने में मदद करेंगे। नरेश पटेल ने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि इसका अध्ययन करने वाले युवाओं में से एक देश का प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बने।
गुजरात विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर खोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम किसी पार्टी से टिकट की मांग नहीं करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि पहले पाटीदार समुदाय के नेताओं के लिए टिकट की मांग की गई थी।
हमें टिकट की कोई मांग नहीं : नरेश पटेल
इस सवाल के जवाब में नरेश पटेल ने कहा कि कडवा पाटीदार समाज द्वारा अगले विधानसभा चुनाव में 50 टिकट की मांग के बाद लेऊवा पाटीदार समाज को कितने टिकट मिलने की उम्मीद है? इस सवाल का जवाब देते हुए पाटीदार समाज के नेता और खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश पटेल ने कहा कि हमारे समाज के नेता आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग को लेकर किसी राजनीतिक दल के पास नहीं जा रहे हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें