स्वतंत्रता दिवस पर बोली निमरत, कोरोना ने कर दिया हमें आजादी वंचित

(Photo Credit : instagram.com)

महामारी के दौरान किसी चीज को हल्के में नहीं लेती अभिनेत्री, अमिताभ और यामी के साथ पूर्ण कर ली है फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग

मुंबई, (आईएएनएस)| भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, अभिनेत्री निमरत कौर ने साझा किया कि कैसे हम सभी को चल रहे कोविड -19 महामारी के बीच अलग-अलग तरीकों से स्वतंत्रता से वंचित किया गया है। निमरत के कहा, आजादी एक ऐसी चीज है जिससे हम सभी अलग-अलग तरीकों से वंचित रहे हैं। चलने की आजादी, लोगों से मिलने की, गले लगाने की आजादी। मुझे आजादी की अवधारणा महसूस होती है।
निमरत , जिनके दिवंगत पिता भारतीय सेना का हिस्सा थे, उसने साझा किया कि हमें अपने पूर्वजों द्वारा भारत की स्वतंत्रता के लिए किए गए बलिदानों को कभी नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमें उन बलिदानों को याद रखना चाहिए जो हमारे पूर्वजों ने हमें आज यहां तक पहुंचाने के लिए किए हैं। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि कैसे वह चल रही महामारी के दौरान किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेती हैं।
निमरत ने कहा, आज के समय में मैं किसी भी चीज को हल्के में नहीं लेती और मैं बुनियादी चीजों के लिए भगवान की बहुत आभारी हूं कि मैं लोगों से मिलना और उनसे बात करना पसंद करती हूं। हमसे बहुत कुछ छीन लिया गया है। यह बहुत दिलचस्प समय है जब हमारे जीने के बुनियादी तौर-तरीकों को चुनौती दी गई है।" काम के मोर्चे पर, निमरत ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'दसवी' की शूटिंग पूरी की, जिसमें वह अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ नजर आने वाली हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें