ओटीटी के माध्यम से लगातार आते रहेंगे नए-नए सितारे : विपुल शाह

ओटीटी के माध्यम से लगातार आते रहेंगे नए-नए सितारे : विपुल शाह

नई वेब सीरीज 'ह्यूमन' का सह-निर्देशन किया है विपुल ने

नई दिल्ली, 8 अगस्त (आईएएनएस)| फिल्म निमार्ता विपुल अमृतलाल शाह, जिन्होंने वेब श्रृंखला 'ह्यूमन' का सह-निर्देशन किया है, उन्होंने डिजिटल स्पेस के सौजन्य से हिंदी सिनेमा में लुप्त होती स्टार संस्कृति के बारे में बात की है। उनका कहना है कि ओटीटी अपने सितारे खुद बनाता रहेगा। शाह ने आईएएनएस को बताया, "मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि ओटीटी के अपने सितारे हैं और ओटीटी अपने सितारे बनाना जारी रखेगा। भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत सारी प्रतिभाएं हैं जो शुद्ध ओटीटी सितारे हैं और जब वे किसी भी शो में अभिनय करते हैं। इन शो को देखने के लिए लोगों में बहुत उत्सुक होते है।"
फिल्म निमार्ता ने कई अन्य फिल्मों में 'आंखें', 'वक्त: द रेस अगेंस्ट टाइम' और 'नमस्ते लंदन' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। उन्होंने 'सिंह इज किंग', 'फोर्स' फ्रैंचाइजी और 'हॉलिडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' जैसे नामों सहित अन्य फिल्मों को भी बैंकरोल किया है। अभिनेत्री शेफाली शाह से विवाहित फिल्म निमार्ता ने खुलासा किया कि डिजिटल प्लेटफॉर्म की लगातार बढ़ती दुनिया के साथ क्या बदलेगा।
उन्होंने कहा कि "हालांकि, अंतत: जो बदलेगा वह ठेठ स्टार सिस्टम है जिसे हमने लंबे समय तक भारत में अनुभव किया गया है। मुझे नहीं लगता कि लोग बड़े सितारों को प्यार करना बंद कर देंगे, लेकिन नए सितारे भी उभरे हैं।" फिल्म निमार्ता ने कहा, "लोग, लोगों से प्यार करेंगे और वे नए सितारे बनाएंगे लेकिन जिस तरह से पूरे स्टार सिस्टम से निपटा जाता है, वह कुछ ऐसा है जो मुझे लगता है कि ओटीटी के उद्भव के साथ बदल जाएगा।"
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)