जामनगर : जब मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने मजाक मजाक में कांग्रेसी दिग्गज से कहा, 'आओ हमारी गाड़ी में बैठ जाओ!'

जामनगर में आयोजित रमेशभाई ओझा का भागवत सप्ताह राजनीतिक अखाड़ा बना हुआ है

शहर में भागवत सप्ताह के दौरान कांग्रेस के एक से अधिक विधायक भाजपा नेताओं के साथ दिखे। इस बीच मुख्यमंत्री ने तो एक विधायक से उनके साथ उनके कार में आकर बैठ जाने की अपील भी की थी। अहमदाबाद के दाणीलिमडा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस विधायक शैलेश परमार को जामनगर में मुख्यमंत्री सहित भाजपा नेताओं के साथ देखा गया। कार्यक्रम में जाते हुए मुख्यमंत्री ने शैलेश परमार से कहा, अगर तुम मेरे साथ आना चाहते हो तो गाड़ी में बैठो। "हर कोई जो हमारे साथ आना चाहता है, हमने कब मना किया है!," यह सुनकर शैलेश परमार नम्रता से मुस्कराए और बात करने से बचते रहे।
यहां यह उल्लेख किया जा सकता है कि जामनगर में धर्मेंद्रसिंह जडेजा के मेजबान के रूप में भाईश्री रमेशभाई ओझा का भागवत सप्ताह आयोजित किया गया है। यह सप्ताह राजनीतिक अखाड़ा बन गया है। जिसमें बीजेपी के ज्यादातर नेता चरणबद्ध तरीके से मौजूद हैं। हालांकि बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे। साथ ही इस हफ्ते तोड़फोड़ की राजनीति होती दिख रही है। नरेश पटेल सीआर पाटिल के साथ मौजूद थे। इसके अलावा हार्दिक की मौजूदगी भी काफी सांकेतिक थी। तो शैलेश परमार भी आज बीजेपी नेताओं के साथ मंच पर नजर आए।
गौरतलब है कि शैलेश परमार अहमदाबाद के दाणीलिमडा से कांग्रेस के टिकट पर पिछले 3 बार से विधायक चुने जा रहे हैं। पूरे अहमदाबाद में भाजपा का गढ़ है, लेकिन कांग्रेस ने दो सीटों पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। परमार 2007 में शहरकोटडा से जीते थे। जबकि 2012 और 2017 में इस सीट से दाणीलिमडा ने जीत हासिल की थी। ऐसे दिग्गज नेता और सीट दोनों भाजपा के खाते में जाते हैं तो यह कांग्रेस के लिए बहुत बड़ी क्षति होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें