इंग्लैंड दौरे पर अपने-अपने साथी के साथ खूब मस्ती करे रहे हैं भारतीय क्रिकेटर्स

(Photo Credit : instagram.com/rahulkl/)

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई तस्वीरें, केएलराहुल-अलीशा, अनुष्का-कोहली समेत खिलाड़ी दिखाई दे रहे है साथ साथ

इन दिनों टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड के दौरे पर गए भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी उनके साथ  इंग्लैंड में है और दोनों साथ में समय बिता रहे हैं। इन लव बर्ड्स के साथ केएल राहुल और अथिया शेट्टी भी वहीं हैं। भरतीय खिलाड़ी  केएल राहुल ने सोशल मीडिया में सबके साथ वाली एक तस्वीर शेयर की है। गौरतलब है कि राहुल और अथिया के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है।  ये सभी क्रिकेटर इस समय इंग्लैंड के डरहम में हैं।
केएल राहुल द्वारा साझा इस तस्वीर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, मयंक अग्रवाल, इशांत शर्मा और उमेश यादव नजर आ रहे हैं। राहुल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'राइट स्वैप'।  दूसरी तस्वीर में अथिया शेट्टी, ईशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा, मयंक अग्रवाल की पत्नी आशिता सूद और अनुष्का शर्मा को देखा जा सकता है।  अथिया शेट्टी क्रिकेटर्स की एक फोटो क्लिक करती नजर आईं।
अब इन तस्वीरों के सामने आने के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए। केएल राहुल की इस तस्वीर को देखकर यूजर्स को अथिया शेट्टी की फोटोग्राफी स्किल्स से प्यार हो गया। वहीं एक फैन ने कहा कि अथिया को प्रोफेशनल फोटोग्राफी करनी चाहिए।
आपको बता दें कि राहुल के अलावा अनुष्का ने भी मीडिया में एक तस्वीर साझा की, जिसमें विराट कोहली-अनुष्का, केएल राहुल-अथिया शेट्टी, उमेश यादव-तान्या, ईशांत शर्मा, राजल अरोड़ा हैं। अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कहा, 'हम साथ साथ है।।'
सूत्रों के मुताबिक राहुल ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले अथिया को बीसीसीआई से अपनी साथी के रूप में मिलवाया था। अथिया और राहुल पिछले महीने इंग्लैंड के लिए रवाना हुए थे। क्रिकेटरों के इंग्लैंड रवाना होने से पहले रसद विभाग ने सभी क्रिकेटरों से उनके साथ यात्रा करने वालों के नाम पूछे थे। खिलाड़ियों को अपने जीवनसाथी या पार्टनर के नाम बताने थे। केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को अपना पार्टनर बनाया।  साउथेम्प्टन में क्रिकेटरों के साथ अथिया भी बायो बबल में थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें