गुजरात : दो सालों ने मिलकर की अपने ही जीजा की हत्या, जानें आखिर क्या था कारण

(Photo Credit : trishulnews.com)

राज्य में लगातार बढ़ रही है हत्याओं की घटना, बड़े भाई की हत्या के शक में जीजा को निपटाया

राज्य में हत्या की बढ़ रही घटनाओं के बीच एक और मामला सामने आया है। जहां बनासकांठा के बेणप गाँव में दो महीने पहले गायब हुये युवक की हत्या हुई होने की बात सामने आई थी। जांच में पता चला कि युवक की हत्या उसके ही दोनों सालों ने मिलकर की थी। हकीकत सामने आते ही थराद पुलिस द्वारा मृतक की आस्तियों को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजकर FSL टीम की मदद से आगे की जांच शुरू की गई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सुइगाम तहसील के बेणप गाँव में दिनेश ठाकोर घर से भाभर जाने का कहकर निकला था। पर इसके बाद वह वापिस घर नहीं आया, जिसके चलते परिवार वालों ने उसकी गुमशुदा होने की शिकायत लिखवा दी। इस मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला की युवक की हत्या हुई है वह भी और किसी ने नहीं पर उसके सालों ने ही की है। दोनों सालों ने मिलकर जीजा की हत्या करने के बाद उसकी लाश झाड़ियों में फेंक दी थी। 
दोनों सालों को शक था की उनके जीजा ने ही चार साल पहले उनके बड़े भाई शिवा ठाकोर की हत्या की थी। इसी दौरान जब दो महीने पहले दिनेश उनके घर आया था, तब उसे अकेला देखकर दोनों ने दिनेश को चाकु के वार से छलनी कर दिया था। मारने के बाद दोनों ने लाश और चाकुओं को झाड़ियों में फेंककर खुद फरार हो गए थे। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक की आस्तियों को पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने FSL टीम की सहायता से आगे की जांच जारी रखी है। दोनों हत्यारों को भी हिरासत में भी ले लिया गया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें