गुजरात : खौफनाक सड़क हादसा, सूरत से भावनगर जा रही इको कार में सवार 9 लोगों की मौत

(Photo Credit : twitter.com)

भावनगर से सूरत जा रही इको कार के उड़ाए परखच्चे, कार में ही हुई सभी की मृत्यु

राज्य में पिछले कई दिनों से सड़क दुर्घटना की घटनाओं में काफी इजाफा हो रहा है। एक ऐसी ही सड़क दुर्घटना में आनंद जिले के तारापुर के नजदीक इंद्रणज गाँव के पास ही एक ट्रक और इको कार का एक्सिडेंट हुआ था। इस हादसे में 9 लोगों की मौत हुई थी, जिसमें दो बालक भी थे। मरने वाले सभी लोग इको कार में सवार थे। मृतक सभी कार में सवार होकर भावनगर से सूरत जा रहे थे। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार, तारापुर के नजदीक आए इंद्रणज गाँव के पास एक ट्रक ने सामने से आ रही इको कार को अपनी चपेट में लिया था। दुर्घटना इतनी गंभीर थी कि इको में सवार सभी लोगों कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी की आधी इको कार ट्रक के नीचे तक घुस गई थी। जिस ट्रक से कार की टक्कर हुई थी वह ट्रक मध्यप्रदेश की मालूम हुई थी। घटना के बारे में बात करते हुये डीवाईएसपी भरती पंडया ने बताया की एक्सिडेंट में इको कर में बैठ अजमेरी परिवार के सभी सदस्यों की मौत हुई थी। 
सुबह साढ़े 6 बजे के आसपास हुई इस घटना की जानकारी मिलते ही पीआई और डीवाईएसपी घटना स्थल पर पहुँच गए थे। ट्रक मोरबी से सुरत जा रही थी। जब उसने इको कार को टककट मारी थी। एक्सिडेंट करने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया था। जिसके चलते पुलिस द्वारा ट्रक चालक की जानकारी प्राप्त की जा रही है। इसके अलावा एक्सिडेंट किस कारण से हुआ इस बारे में भी जांच की जा रही है। घटना के चलते पूरे रास्ते में काफी ट्राफिक जाम भी हुआ था। हालांकि फिलहाल दुर्घटना में मृत्यु को प्राप्त हुये परिवार के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। घटना के चलते मुख्यमंत्री विजय रूपानी तथा केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी घटना में मृत्यु को प्राप्त हुये लोगों को श्रद्धांजलि दी थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें