गुजरातः कोरोना के इलाज के दौरान हार्दिक पटेल के पिता का निधन, सीएम रूपानी ने शोक संवेदना व्यक्त की

हार्दिक पटेल

पिता के अवसान से हार्दिक पटेल को पिता के साथ एक मार्गदर्शक की कमी भी खटकती रहेगी

गुजरात में कोरोना संकट बढ़ रहा है। कोरोना की वजह से कई लोग अपने परिवार के सदस्यों को खो चुके हैं। कुछ ने  पिता को खो दिया, कुछ ने माँ को, कुछ ने  बेटे को खोया है। कोरोना के इलाज के दौरान राज्य कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष हार्दिक पटेल के पिता की भी मृत्यु हो गई।
कुछ दिनों पहले हार्दिक पटेल के पिता की कोरोना  रिपोर्ट सकारात्मक आई थी। जिससे हार्दिक के पिता भरत पटेल को कोरोना के इलाज के लिए अहमदाबाद के यु.एन. मेहता अस्पताल  अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर भरत पटेल की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान भी हार्दिक पटेल के पिता ने अपने बेटे का पुरजोर समर्थन किया था। वह हमेशा हार्दिक पटेल को प्रोत्साहन दे रहे थे। आंदोलन के समय हार्दिक पटेल जब जेल में थे, तब वे मीडिया के सामने जोरदार तरीके से आये लेकिन उन्होंने कभी नकारात्मक बात नहीं की। उन्हें समाज में हार्दिक पटेल के योगदान पर गर्व था।
हार्दिक पटेल के पिता भरत पटेल के दुःखद निधन पर मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी हार्दिक पटेल के  साथ टेलीफोन पर बातचीत कर दुख व्यक्त किया और हार्दिक पटेल और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।
उल्लेखनीय है कि हार्दिक पटेल ने भी 2 मई को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर अपने कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक की जानकारी दी थी। डॉक्टर की सलाह के अनुसार घर पर मेरा इलाज चल रहा है। मैं आपके सभी प्यार और आशीर्वाद के साथ जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। आप सभी अपना खास ख्याल रखे। आंदोलन के समय हार्दिक के पिता ने एक अभिभावक के रूप में बेटे को ताकत प्रदान करते रहे। पिता के अवसान से  हार्दिक पटेल को पिता के साथ एक मार्गदर्शक की कमी भी खटकती रहेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें