सूरत के लिंबायत जोन में मंगलवार को कोरोना टेस्टींग की किट आपूर्ति नही हुई, हजारो लोग बिना टेस्टींग वापस लौटे

सूरत में मंलवार को लिंबायत जोन के कई कोविड टेस्टिंग सेन्टरों पर कोविड टेस्टिंग किट सप्लाय न होने से टेस्टिंग की प्रक्रिया बाधित होने से हजारो लोग परेशान हुए।

सेंकडों लोग घंटों तक लाईन में रहने के बावजुद बिना टेस्ट किए लौटे
सूरत शहर में कोरोना के केस बढ़ने के साएथ पालिका ने कोरोना टेस्टींग की कार्यवाही में वृध्दि की है। सोमवार को लिंबायत में कई वेक्सीन सेन्टर पर समय पर कोरोना वेक्सीन की आपूर्ति नही हुई थी तो मंगलवार को लिंबायज जोने के कोविड टेस्टींग सेन्टरों तक टेस्टींग किट की आपूर्ति न होने से से हजारों लोग बिना टेस्ट किए लौट गए। 
शहर में मनपा आयुक्त बंछा निधि पानी के आदेश से कोरोना वेक्सीनेशन अभियान बढ़ाने के साथ जहां पर कोरोना पोजिटिव केस आ रहे है उनके आसपास के लोगों का सामुहिक रुप से टेस्टिंग किया जा रहा है।
इस दौरान मार्केटों और डायमंड युनिटों में प्रवेश के लिए वेक्सीन लगाने का सर्टीफिकेट या कोरोना जांच का प्रमाणपत्र आवश्यक कर दिया है। शहर के विभिन्न टेक्सटाईल मार्केटों में हजारो श्रमिक काम करते है। मार्केटों में प्रवेश के लिए टेस्टींक करने में अचानक उछाल आने से मंगलवार को लिंबायत जोन के कई कोरोना टेस्टींग सेन्टरों में टेस्टींग कीट की आपूर्ति नही हो पायी।
कोविड जांच सेन्टर पर सूबह 9 बजे से कतार में खडे लोगों को दोपहर तक टेस्टींग कीट के बारे में योग्य जवाब न मिलने पर थक हारकर लोग बिना टेस्ट किए ही वापस लौटे। गोडादरा के मंगलपांडे होल में दो दिनों से टेस्टींग कीट नही पहुची। मगोब हेल्थ सेन्टर पर आरटीपीसीआर किट कम पड जाने से जांच प्रक्रिया बाधित हुई। टेस्टींग के लिए हैरान परेशान हुए लोगों पालिका के स्वास्थ विभाग के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। 
Tags: