लखनऊ के कोरोना ग्रस्त मरीज को एर एम्बुलेन्स से इलाज हेतु सूरत लाया गया

प्रतिकात्मक तस्वीर

सूरत में अन्य राज्यों से आ रहे है कई मरीज, सूरत से भी चार मरीज अन्य राज्यों की अस्पताल में गए

कोरोना के कारण लोग उपचार के लिए यहां से वहां दौड़ रहे हैं। लोगों को जहां उम्मीद नजर आती है, लोग वहां पर चल देते हैं। सूरत से कुछ लोग अन्य राज्यों के लिए कोरोना का उपचार के लिए जा रहे हैं। वही सूरत और दक्षिण गुजरात में भी कई राज्यों के लोग कोरोना के उपचार के लिए आ रहे हैं। सूरत,महाराष्ट्र,उत्तर प्रदेश आदि स्थानों पर तो अस्पतालों में जगह भी कम पड़ रही है। मरीजों के परिवार जन पीड़ित को अस्पताल में दाखिल करने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं ऐसे में हाल में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कोरोना उपचार के लिए एयर एंबुलेंस से एक मरीज आया।
कोरोना के कारण देश में परिस्थिति लगातार गंभीर होने से लोग परेशान है। उपचार के लिए लाखों रुपए देकर जेट एयरवेज की एयर एंबुलेंस फ्लाइट से लखनऊ से कोरोना संक्रमित मरीज 9 तारीख को सूरत आए थे जो कि नवसारी की श्रद्धा हॉस्पिटल में शिफ्ट किए गए। मरीज को लाया जा सके इसलिए लखनऊ के कलेक्टर ने पत्र जारी किया था लखनऊ में मरीज के साथ डॉक्टर की सुविधा तथा पैरामेडिकल स्टाफ की व्यवस्था आदि की तमाम डिटेल लिखकर कलेक्टर ने यह पत्र जारी किया था। उसके बाद मरीज को लखनऊ से सूरत एयरपोर्ट तक लाया गया।
आपको बता दें कि जहां एक और अन्य राज्यों के मरीज सूरत और दक्षिण गुजरात की हॉस्पिटल में उपचार के लिए आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर कई मरीज सूरत और दक्षिण गुजरात से अन्य राज्यों के हॉस्पिटलों में भी एडमिट हो रहे हैं। हाल में एक मरीज को सूरत से एंबुलेंस करके चेन्नई की हॉस्पिटल में ले जाया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें