गुजरात से निकली बस मध्यप्रदेश के पास नदी में गिरी, तीन लोगों की हुई मौत

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

चांदपुर के पास बस ड्राइवर को नींद आ जाने के कारण हुआ भयंकर हादसा, दुर्घटना स्थल पर से बस चालक फरार

गुजरात के छोटाउदेपुर से अलीराजपुर के लिए निकली एक निजी बस आज सुबह चाँदपुर के पास रेलिंग तोड़ कर 15 फिट गहरे गड्ढे में गिर गई थी। दुर्घटना में के एक साल के बालक और दंपत्ति सहित तीन लोगों की मौत हुई थी, जबकि 28 लोग गंभीर रूप से चोटिल हुये है। सभी चोटिल यात्रियों को इलाज के लिए अलीराजपुर की अस्पताल में ले जाया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही अलीराजपुर के कलेक्टर मनोज पुष्प तथा एसपी सहित के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। दुर्घटना के बाद से ही बस का ड्राईवर फरार हो गया है।
दुर्घटना के चलते घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई थी। ब्रिज की रेलिंग तोड़ कर नदी में गिरी बस को निकालने के लिए 4 जेसीबी मशीन की सहायता लेनी पड़ी थी। पुलिस द्वारा पूरे मामले में जरूरी धाराओं के अनुसार केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह 5:45 बजे छोटाउदेपुर से अलीराजपुर की और आ रही बस में अचानक से ड्राईवर को नींद की झपकी आ गई थी। इसके चलते बस ब्रिज तोड़कर नीचे नदी में गिर गई थी। बस के नदी में गिरने के चलते हर कोई घटनास्थल पर पहुंच गया था। स्थानीय लोगों की मदद से लोगों ने बचाव कार्यवाही शुरू की थी।
बचाव कार्य में 39 लोगों को रेसक्यू किया गया था। जिसमें से 28 लोग चोटिल थे। भयंकर दुर्घटना में मृतकों की पहचान कैलाश भील (उम्र 58 वर्ष), मीराबाई भील (उम्र 56 वर्ष) तथा युग भिलाला (उम्र 1 वर्ष) तिन्न अलीराजपुर के रहिश के तौर पर हुई है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें