बॉलीवुड टॉक्स : शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हो जायेंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, बनेगे कोहली-अनुष्का के पड़ोसी

(Photo Credit : sandesh.com)

विक्की ने पांच साल के लिए जुहू में राजमहल अपार्टमेंट में किराए पर लिया घर

इस समय बॉलीवुड में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा जोरशोर से हो रही है। यह कपल दिसंबर में शादी करने वाला है। इतना ही नहीं, उनकी शादी का फंक्शन छह दिनों तक चलेगा। दिवाली के दिन कटरीना और विक्की के रोका सेरेम के डायरेक्टर कबीर खान के घर हुआ था।
जानकारी के अनुसार शादी के बाद ये दोनों नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का नया घर जुहू में है। माना जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से नए घर की तलाश में थे। अब विक्की कौशल ने जुलाई, 2021 में मुंबई के जुहू में राजमहल अपार्टमेंट में एक घर किराए पर लिया। विक्की का घर आठवीं मंजिल पर है। इस घर के लिए विक्की ने 1.75 करोड़ रुपये सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर दिए हैं। दिलचस्प बात ये है कि इसी बिल्डिंग में विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ रहते हैं, तो मतलब अब ये दोनों कपल एक दूसरे के पड़ोसी हो सकते हैं। मुंबई की इस आलीशान बिल्डिंग में विराट-अनुष्का के 2 फ्लोर्स हैं. विक्की ने इस घर को पांच साल के लिए किराए पर लिया है। पहले तीन साल का किराया 8 लाख रुपये है। चौथे साल 8.40 लाख और पांचवें साल में 8.82 लाख रुपये बताया जा रहा है।
आपको बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रोका समारोह में सिर्फ परिवार के सदस्य ही मौजूद थे। कैटरीना की मां सुजैन, बहन इसाबेल, विक्की के माता-पिता श्याम कौशल, वीना कौशल, भाई सनी मौजूद रहे। सूत्रों के मुताबिक रोका सेरेम को काफी अच्छे तरीके से रखा गया था। कबीर खान ने पूरे घर को रोशनी से सजाया। कैटरीना कैफ लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कबीर और मिनी ने मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें