भरूच : वालिया पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को 6 लोगों ने आकर पीटा, जानिए क्या था मामला

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

भरुच जिले के वालिया-नेतरंग रोड पर स्थित पेट्रोलपंप पर कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पेट्रोल भरवाने को लेकर हुये संघर्ष में कुछ लोगों ने मिलकर पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों ने लाठीयों से मारते हुये उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। पेट्रोलपंप के सीसीटीवी में यह सभी घटना कैद हो गई थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, वालिया-नेतरंग रोड पर स्थित जलाराम पेट्रोलपंप पर विजय वासवा और मित्रकुमार पटेल रात के समय काम कर रहे थे। इस दौरान एक एकटिवाचालक वहाँ आया और उसने 150 रुपये का पेट्रोल भरने कहा। हालांकि इसके तुरंत बाद उसने 130 रुपये का पेट्रोल भरने कहा। जिसके चलते विजय ने उसे एक रकम तय करने के लिए कहा। जिस पर एकटिवाचालक क्रोधित हुआ था और पेट्रोलपंप पर काम कर रहे दोनों कर्मचारियों के साथ मारामारी करने के लिए खड़ा हो गया।
उस समय के लिए तो एकटिवाचालक तो वहाँ से चला गया पर रात को जब 12 बजे विजय और मित्र पटेल आराम कर रहे थे, तभी वह अन्य लोगों को लेकर वहाँ आ पहुंचा था। इसके बाद सभी ने मिलकर लठियों से दोनों कर्मचारी की पिटाई की थी।
पेट्रोलपंप के सीसीटीवी कैमरा में यह सारी हरकत केड हो गई थी। जिसके बाद सभी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को हिरासत में लेने के प्रयास शुरू किए है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें